script UP STF: अंतर्राज्यीय स्तर पर अवैध असलहों की तस्करी करने  वाला अपराधी गिरफ्तार | UP STF: International arms smuggler arrested | Patrika News
लखनऊ

 UP STF: अंतर्राज्यीय स्तर पर अवैध असलहों की तस्करी करने  वाला अपराधी गिरफ्तार

यूपी एसटीएफ को एक बहुत बड़ी सफलता हाथ लगी अंतर्राज्यीय स्तर पर अवैध असलहों की तस्करी करने वाला अपराधी नितेश भारती को गोमतीनगर के न्यू एमिटी यूनिवर्सिटी के पास से गिरफ्तार किया गया। जिसके बाद से एसटीएफ जगह – जगह छापे मार रही हैं।

लखनऊMay 26, 2024 / 02:36 pm

Ritesh Singh

Crime

Crime

(UP STF) उत्तर प्रदेश एसटीएफ को बड़ी सफलता मिली है। अंतर्राज्यीय स्तर पर अवैध असलहों की तस्करी करने वाले एक अपराधी को गिरफ्तार किया गया है। एसटीएफ ने बलिया निवासी नितेश भारती को पकड़ा है, जिसके पास से अवैध पिस्टल, मैगजीन और एक दोपहिया गाड़ी बरामद की गई है।
यह भी पढ़ें

Phalodi Satta Bazar: छठे चरण के मतदान की भविष्यवाणी 

एसटीएफ ने नितेश भारती को लखनऊ स्थित न्यू एमिटी यूनिवर्सिटी के गेट नंबर 1 से गिरफ्तार किया। इस कार्रवाई में एसटीएफ टीम ने अपराधी के खिलाफ कठोर कदम उठाते हुए उसे तस्करी के नेटवर्क से अलग कर दिया।
 UP STF
यह भी पढ़ें

UP Crime: देवेंद्र नाथ दुबे ने रिटायरमेंट से दो साल पहले की थी दूसरी शादी,शक की सुई अपनों पर

एसटीएफ की इस सफलता से न केवल अवैध तस्करी पर रोक लगेगी, बल्कि अपराधियों में भी भय का माहौल बनेगा। पुलिस अब इस मामले की विस्तृत जांच कर रही है ताकि तस्करी के पूरे नेटवर्क को ध्वस्त किया जा सके।

Hindi News/ Lucknow /  UP STF: अंतर्राज्यीय स्तर पर अवैध असलहों की तस्करी करने  वाला अपराधी गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो