scriptMumbai News Live Updates: महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने राजू श्रीवास्तव को दी श्रद्धांजलि | Mumbai News Live Updates Maharashtra Rains Accident News Murder News BJP Vs Shiv Sena Mumbai Crime News Eknath Shinde Uddhav Thackeray Devendra Fadnavis | Patrika News
live--icon/ Updated

Mumbai News Live Updates: महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने राजू श्रीवास्तव को दी श्रद्धांजलि

महाराष्ट्र के कई जिलों में बारिश ने लोगों की दिक्कतें बढ़ा दी हैं। बरसात के कारण जनजीवन पर सीधा असर पड़ा है। साथ ही लोगों को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच गोंदिया जिले में भारी बरसात की खबर सामने आई है। बरसात होने से किसानों की फसलों को नुकसान हुआ है।

मुंबई

Updated: September 21, 2022 10:04:31 pm

प्रमुख अपडेट
Mumbai News Live Updates

Mumbai News Live Updates

Sep 21, 2022 | 09:47 PM (IST)

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने राजू श्रीवास्तव को दी श्रद्धांजलि

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने बुधवार को कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि दी। राजू श्रीवास्तव का आज नई दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में निधन हो गया। सीएम शिंदे ने अपने शोक संदेश में कहा कि हमने एक ऐसे कलाकार को खो दिया है, जिसने लोगों को दैनिक जीवन की छोटी-छोटी घटनाओं से हंसाया और अपने वास्तविक अंदाज से देश के लोगों के दिलों पर राज किया।

Sep 21, 2022 | 08:51 PM (IST)

डोंबिवली में गिरी दीवार, 2 लोगों की हुई मौत; 3 घायल

मुंबई से सटे ठाणे जिले के डोंबिवली इलाके में दीवार गिरने से दो लोगों की मौत हो गई है। इस हादसे में तीन लोग घायल हो गए हैं। यह दीवार डोंबिवली रेलवे लाइन के किनारे बनाई जा रही है। दीवार बनाने का काम शुरू रहते ही यह गिर गई। इससे दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन लोग जख्मी हैं। उनका नजदीकी अस्पताल में इलाज शुरू है। फायरब्रिगेड की टीम घटनास्थल पर पहुंच चुकी है और मलबा हटाने का काम शुरू है।

Sep 21, 2022 | 08:25 PM (IST)

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे दिल्ली पहुंचे

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे दिल्ली पहुंच गए है। अपने दिल्ली दौरे पर सीएम शिंदे, नितिन गडकरी समेत विभिन्न केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात कर सकते है।

Sep 21, 2022 | 07:13 PM (IST)

मुंबई के लोगों की बढ़ेंगी मुश्किलें, 26 सितंबर से टैक्सी और ऑटो की होगी अनिश्चितकालीन हड़ताल

मुंबईकरों के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल शहर में टैक्सी और ऑटोरिक्शा से सफर करने वाले लोगों को 26 सितंबर से दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। इसका कारण यह है कि मुंबई में टैक्सी चालक और ऑटोरिक्शा चालक ने अनिश्चितकालीन हड़ताल करने की चेतावानी दी है। टैक्सी यूनियन ने बुधवार को घोषणा की कि वे 26 सितंबर से अनिश्चितकालीन हड़ताल करेंगे।

Sep 21, 2022 | 06:24 PM (IST)

गढ़चिरौली में 6 लाख रुपए के इनामी दो नक्सलियों ने किया सरेंडर

महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले में दो नक्सली अनिल (4 लाख रुपए का इनामी) और रोशनी (2 लाख रुपए की इनामी) ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण किया। ये जानकारी अंकित गोयल (SP गढ़चिरौली, महाराष्ट्र) ने दी। आत्मसमर्पण करने वाले नक्सलियों ने कहा की वो इस जीवन से परेशान हो गए थे और इसी वजह से महाराष्ट्र सरकार द्वारा बनाई गई आत्मसमर्पण नीति की तरफ आकर्षित हुए और उन्होंने आत्मसमर्पण करने का फैसला लिया।

Sep 21, 2022 | 05:01 PM (IST)

मुंबई में सड़क दुर्घटना में 8 लोग जख्मी

मुंबई के घाटकोपर इलाके में एक कार की चपेट में आने से 8 लोग घायल हो गए है, जिनमें से 2 गंभीर रूप से घायल हुए है। पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है। आगे की कार्रवाई जारी।

Sep 21, 2022 | 04:43 PM (IST)

एक्टर महेश ठाकुर के साथ हुआ फ्रॉड

एक्टर महेश ठाकुर ने मयंक गोयल नाम के शख्स के खिलाफ मुंबई के अंबोली थाने में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। आरोप है कि मयंक ने उनसे करीब 5.43 करोड़ रुपये की ठगी की है। जिसके बाद पुलिस ने धारा 420 और 406 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Sep 21, 2022 | 03:52 PM (IST)

जालना में मल्टी-मोडल लॉजिस्टिक्स पार्क बनेगा

जालना में मल्टी-मोडल लॉजिस्टिक्स पार्क के निर्माण के लिए नेशनल हाईवे लॉजिस्टिक्स मैनेजमेंट लिमिटेड और जेएनपीए के बीच आज एक समझौते पर हस्ताक्षर किए जायेगे। यह लॉजिस्टिक्स पार्क मराठवाड़ा विभाग के औद्योगिक क्षेत्र को बुनियादी बढ़ावा देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभायेगा।

Sep 21, 2022 | 02:59 PM (IST)

धारावी के पुनर्विकास के लिए जारी होगा नया टेंडर

महाराष्ट्र सरकार ने धारावी के पुनर्विकास के लिए नया टेंडर जारी करने का फैसला लिया है। जिसमें डेवलपर के लिए कुछ अतिरिक्त रियायतें होंगी।

Sep 21, 2022 | 01:34 PM (IST)

लालबाग के राजा गणेशोत्सव मंडल पर जुर्माना

बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने गणपति उत्सव के दौरान पंडालों की खुदाई के लिए लालबाग के राजा गणेशोत्सव मंडल पर 3.66 लाख रुपये का जुर्माना लगाया है। नगर निकाय ने प्रति गड्ढे पर 2,000 रुपये का जुर्माना लगाया है और इसलिए 183 गड्ढों के लिए 3.66 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है।

Sep 21, 2022 | 12:12 PM (IST)

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में आज शिवसेना के प्रदेश अध्यक्षों की होगी बैठक

महाराष्ट्र में सियासी संग्राम खत्म नहीं हुआ है। इसी बीच सीएम एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में आज शिवसेना के प्रदेश अध्यक्षों की बैठक होने जा रही है। शाम 6.30 बजे यह बैठक होने वाली है।

Sep 21, 2022 | 11:17 AM (IST)

उद्धव ठाकरे के बेटे तेजस दशहरा रैली से कर सकते हैं राजनीति में एंट्री

शिवसेना की दशहरा रैली को लेकर संग्राम जारी है। इन सब के बीच बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल कहा जा रहा है कि शिवसेना की दशहरा रैली से उद्धव के बेटे तेजस राजनीति में एंट्री कर सकते हैं। हालांकि ये अटकलें एक पोस्टर सामने आने के बाद से शुरू हुई हैं।

Sep 21, 2022 | 10:19 AM (IST)

Maharashtra: एकनाथ शिंदे आज दिल्ली दौरे पर, सीएम बनने के बाद आठवीं बार आ रहे हैं राजधानी

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे आज दिल्ली दौरे पर है। बताना चाहते हैं कि सीएम बनने के बाद वह आठवीं बार दिल्ली आ रहे हैं। सूबे में सियासी संग्राम के बीच दिल्ली दौरे पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं।

Sep 21, 2022 | 09:00 AM (IST)

अंबाबाई मंदिर में आज भक्त नहीं कर सकेंगे दर्शन, नवरात्रि पर्व के मद्देनजर सफाई के लिए किया गया बंद

अंबाबाई मंदिर में आज भक्त दर्शन नहीं कर सकेंगे। दरअसल नवरात्रि पर्व के मद्देनजर सफाई के लिए मंदिर को बंद रखा गया है। आज पूरे दिन सरस्वती मंदिर में देवी उत्सव मूर्ति के दर्शन हो सकते हैं।

Sep 21, 2022 | 08:41 AM (IST)

Rains Update: महाराष्ट्र के गोंदिया जिले में भारी बारिश, लोगों की दिक्कतें बढ़ी

महाराष्ट्र के कई जिलों में बारिश ने लोगों की परेशानियां बढ़ा रखी हैं। इन सब के बीच गोंदिया जिले में भारी बरसात हुई है। बरसात होने के कारण जनजीवन पर सीधा असर पड़ा है।

अगली खबर
right--arrow
Mumbai News Live Updates: सीएम शिंदे ने कहा- मैं ऐसी धमकी से ना डरता हूं, ना डरूंगा
Mumbai News Live Updates: सीएम शिंदे ने कहा- मैं ऐसी धमकी से ना डरता हूं, ना डरूंगा

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

पाकिस्तानी आकाओं के इशारे पर भारत में आतंक फैलाने की थी साजिश, ग्रेनेड के साथ 3 आतंकी गिरफ्तारIND vs SA, 2nd T20: भारत ने साउथ अफ्रीका को 16 रनों से हराया, सीरीज पर 2-0 से कब्जाअरविंद केजरीवाल का बड़ा दावा- 'गुजरात में बनेगी आप की सरकार', IB रिपोर्ट का दिया हवालासच बोलने की सजा भुगतनी पड़ी... बिहार के कृषि मंत्री के इस्तीफे पर BJP ने नीतीश पर किया हमलाअमित शाह के जम्मू दौरे से पहले पुलवामा में आतंकी हमला, पुलिस का एक जवान शहीद, CRPF जवान जख्मीIND vs SA: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान, सभी सीनियर खिलाड़ियों को मिला आरामIAF की ताकत में होगा इजाफा, कल सेना में शामिल होगा स्वदेशी हल्का लड़ाकू हेलीकॉप्टर, जानें इसकी खासियतIND vs SA 2nd T20: 2 गेंदबाज जो साउथ अफ्रीका को हराने में टीम इंडिया की मदद करेंगे
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.