scriptकमरे में छुपकर नोट गिन रहा था सब इंजीनियर अगले ही पल जोड़ने लगा हाथ.. | Lokayukta team caught red handed sub engineer taking bribe of Rs 20 thousand from Sarpanch | Patrika News
राजगढ़

कमरे में छुपकर नोट गिन रहा था सब इंजीनियर अगले ही पल जोड़ने लगा हाथ..

किराए के कमरे में बैठकर चुपचाप नोट गिन रहा था सब इंजीनियर गोविंद अहिरवार, अचानक आ धमके कुछ लोग फिर हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाने लगा सब इंजीनियर…

राजगढ़May 22, 2024 / 09:08 pm

Shailendra Sharma

sub engineer taking bribe
मध्यप्रदेश में रिश्वतखोरी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। हर आते दूसरे दिन प्रदेश में कहीं न कहीं भ्रष्ट अधिकारी-कर्मचारी रिश्वत लेते पकड़ा रहे हैं लेकिन इसके बावजूद रिश्वतखोर रिश्वत लेने से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला राजगढ़ का है जहां सारंगपुर जनपद में पदस्थ सब इंजीनियर को रिश्वत लेते हुए लोकायुक्त की टीम ने रंगेहाथों पकड़ा है। सब इंजीनियर एक गांव के सरपंच से विकास कार्यों की राशि में कमीशन के तौर पर रिश्वत मांग रहा था।

67 हजार रूपए का मांगा कमीशन


सारंगपुर जनपद के सुल्तानिया गांव के सरपंच जितेन्द्र कुमार मालवीय ने अपनी पंचायत में विभिन्न तरह के निर्माण कराए थे लेकिन जब वो उन कार्यों का मूल्यांकन कराने के लिए सारंगपुर जनपद के सब इंजीनियर गोविंद अहिरवार के पास पहुंचा तो गोविंद अहिरवार इसके एवज में 67 हजार रूपए की रिश्वत मांगने लगा। जिस पर जितेन्द्र ने कहा कि जब काम पूरे हो चुके हैं तो किस बात का कमीशन और उसने 16 अप्रैल को लोकायुक्त भोपाल में शिकायत कर दी।
 
यह भी पढ़ें

Phalodi Satta Market: फलोदी सट्टा बाजार का ताजा दावा, एमपी में भाजपा-कांग्रेस को मिल रही इतनी सीटें..

Lokayukta caught red handed sub engineer


20 हजार की रिश्वत लेते पकड़ाया

लोकायुक्त टीम ने सरपंच जितेन्द्र मालवीय की शिकायत की जांच की और शिकायत सही पाए जाने पर उसे 20 हजार रुपए लेकर सब इंजीनियर गोविंद अहिरवार के पास भेजा। गोविंद अहिरवार ने रिश्वत के रुपए लेकर सरपंच जितेन्द्र को एक किराए के कमरे में बुलाया था। पैसे देकर जैसे ही जितेन्द्र वापस लौटा तो उसने लोकायुक्त की टीम को इशारा कर दिया। कमरे में अंदर बैठकर सब इंजीनियर नोट गिन ही रहा था कि तभी लोकायुक्त की टीम पहुंच गई और उसे रंगेहाथों पकड़ लिया।
यह भी पढ़ें

Ayodhya Ram Temple: रामलला के दर्शन करने पहुंचा एमपी का कुख्यात बदमाश गिरफ्तार


Hindi News/ Rajgarh / कमरे में छुपकर नोट गिन रहा था सब इंजीनियर अगले ही पल जोड़ने लगा हाथ..

ट्रेंडिंग वीडियो