scriptAyodhya Ram Temple: रामलला के दर्शन करने पहुंचा एमपी का कुख्यात बदमाश गिरफ्तार | notorious criminal for mp arrested for visiting Ram Lalla in Ayodhya | Patrika News
कटनी

Ayodhya Ram Temple: रामलला के दर्शन करने पहुंचा एमपी का कुख्यात बदमाश गिरफ्तार

45 हजार रूपए के ईनामी बदमाश किस्सू तिवारी को यूपी पुलिस की सहायता से एमपी पुलिस ने अयोध्या से पकड़ा..

कटनीMay 21, 2024 / 10:15 pm

Shailendra Sharma

notorious criminal arrest ayodhya
उत्तरप्रदेश के अयोध्या में रामलला के दर्शन करने की इच्छा लेकर पहुंचे मध्यप्रदेश के एक कुख्यात बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम किस्सू तिवारी है जिसके ऊपर पुलिस ने 45 हजार रूपए का ईनाम घोषित किया था। पुलिस लंबे समय से आरोपी किस्सू उर्फ किशोर तिवारी की तलाश कर रही थी लेकिन वो पुलिस को चकमा दे रहा था। अब एमपी पुलिस उसे पकड़कर अपने साथ लेकर आ रही है।

रामलला के दर्शन करने पहुंचा था बदमाश


कटनी का कुख्यात बदमाश किस्सू तिवारी आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गया। विभिन्न धाराओं में स्थाई वारंटी और 45 हजार रुपये के इनामी बदमाश उप्र पुलिस की सहायता से मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया। वह श्रीरामलला के दर्शन करने के लिए अयोध्या पहुंचा था। कटनी और जबलुपर दोनों जिलों की पुलिस हत्या सहित अन्य मामलों में किस्सू की तलाश में जुटी हुई थी। इसी कड़ी में उसके अयोध्या में होने की सूचना मिली तो पुलिस ने उत्तर प्रदेश पुलिस की सहायता से उसे धरदबोचा।
यह भी पढ़ें

Pune Porsche Accident: अनीश ने अपनी सैलरी से बनवाया था स्पेशल रूम, मां उसी कमरे में ढूंढ रही बेटा


सोमवार को बनाई रणनीति, मंगलवार को मिली सफलता


45 हजार रुपये का ईनामी बदमाश किस्सू उर्फ किशोर तिवारी की गिरफ्तारी के लिए एक दिन पहले ही सोमवार को जबलपुर पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह और कटनी पुलिस अधीक्षक अभिजीत रंजन ने दोनों जिलों के अधिकारियों की संयुक्त बैठक ली थी। दूसरे दिन मंगलवार को किस्सू तिवारी के उप्र के अयोध्या से गिरफ्तार कर लिया गया।

Hindi News/ Katni / Ayodhya Ram Temple: रामलला के दर्शन करने पहुंचा एमपी का कुख्यात बदमाश गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो