script“मेरा क्या कसूर था”… मां और बुआ के झगड़े ने छीन लिया मासूम की जिंदगी | Patrika News
सुल्तानपुर

“मेरा क्या कसूर था”… मां और बुआ के झगड़े ने छीन लिया मासूम की जिंदगी

सुल्तानपुर जिले के गोसाईगंज थाना क्षेत्र के अर्जुनपुर गांव में रविवार रात बुआ ने अपनी साढ़े तीन साल की मासूम भतीजी की गला दबाकर हत्या कर दी। राज छिपाने के लिए बालिका का शव चारपाई के नीचे छिपाकर कमरे में ताला बंद कर दिया। पुलिस के पहुंचने के बाद कमरे का ताला तोड़कर शव निकाला गया।

सुल्तानपुरApr 29, 2024 / 11:06 pm

anoop shukla

सुल्तानपुर में एक युवती ने भाभी से झगड़े के बाद अपनी साढ़े तीन साल की भतीजी की गला दबाकर हत्या कर दी। उसने पहले भतीजी को जमीन पर पटक-पटककर घायल कर दिया। फिर उसका गला दबा दिया।मौत के बाद बुआ ने भतीजी को चारपाई के नीचे छुपा दिया और अपना कमरा बंद करके आंगन में बैठ गई। मां काफी देर तक बच्ची को ढूंढती रही, लेकिन बुआ कुछ नहीं बोली।
जब मां ने उससे कमरा खोलने के लिए कहा, तो वह घर से भाग गई। उसके बाद मां को शक हुआ। उसने अपने मायके वालों को पूरी बात बताई। साथ ही कुछ गांव वालों को भी घर बुलाया। इसके बाद कमरे का दरवाजा तोड़ा गया। वहां बच्ची का शव चारपाई के नीचे पड़ा मिला।
उसके सिर पर चोट के निशान थे। गले पर भी निशान पड़े थे। परिवार के लोग बच्ची को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत बता दिया। मामला सुल्तानपुर के गोसाईंगंज थाने के अर्जुनपुर गांव का है।
परिवार वालों ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मां की तहरीर पर बुआ अर्चना के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया। बच्ची की हत्या रविवार देर रात की गई। पुलिस ने अर्चना को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची का नाम गुड़िया था। गुड़िया 2 बहनें और एक भाई थी।
जयसिंहपुर के क्षेत्राधिकारी प्रशांत सिंह ने बताया कि हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी बुआ को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसको जेल भेज दिया गया है। बच्ची के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। बच्ची के सिर और गले पर चोट के निशान हैं।

Home / Sultanpur / “मेरा क्या कसूर था”… मां और बुआ के झगड़े ने छीन लिया मासूम की जिंदगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो