Breaking News: बारिश के बीच तेज गर्जना के साथ गिरी आकाशीय बिजली, युवती और किशोरी की मौत, बालक की हालत गंभीर

Sky lightning: जंगल में मवेशी चराने गईं थी दोनों, अचानक गिरी आकाशीय बिजली की चपेट में आने से मौके पर ही हो गई मौत, गांव में पसरा मातम

By: rampravesh vishwakarma

Updated: 19 Mar 2020, 07:58 PM IST

सूरजपुर. सूरजपुर जिले में गुरुवार की दोपहर झमाझम बारिश के बीच आकाशीय बिजली गिरी। इसकी चपेट में आने से मवेशी चराने गईं एक किशोरी व एक युवती की मौत हो गई। वहीं एक बालक गंभीर रूप से झुलस गया।

आकाशीय बिजली (Sky lightning) की चपेट में आने से 2 मवेशियों की जान भी चली गई। घटना ग्राम नयनपुर में गुरुवार को दोपहर में हुई। युवती व किशोरी की मौत से गांव में मातम पसर गया है।

ये भी पढ़ें: बेटी को जिंदा करने गोबर में लाश गाडक़र बिलखती रही मां, फोटो देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे


बताया जा रहा है कि गुरूवार को सुबह से ही मौसम का मिजाज बदला हुआ था और आसमान में बादलों का डेरा था। दोपहर होते होते बादल बरसने लगे जिससे सूरजपुर सहित आसपास में करीब 2 घंटे तक झमाझम बारिश हुई हैै। इस बीच आकाशीय बिजली (Sky lightning) ने भी कहर बरपाया।

जिला मुख्यालय से लगे ग्राम नयनपुर में 16 वर्षीय श्यामपति व 18 वर्षीय सोनिया सिंह गुरूवार को मवेशी चराने निकले थे। इसी दौरान आकाशीय बिजली की चपेट में आ गए, जिससे दोनो की मौके पर ही मौत (Death from sky lightning) हो गई। जबकि इसी जगह पर एक और बालक इसकी चपेट में आकर बुरी तरह झुलस गया।

ये भी पढ़ें: आकाशीय बिजली गिरने से 26 मवेशियों की मौत, जंगल में यहां-वहां बिखरी लाशें देख मवेशी मालिकों ने पकड़ लिया सिर

उसे उपचार के लिए सूरजपुर जिला चिकित्सालय लाया गया। यहां उसकी हालत गंभीर होने पर अम्बिकापुर मेडिकल कालेज रेफर किया गया है।


मौत से गांव में पसरा मातम
आकाशीय बिजली की चपेट में आकर दो मवेशियों की भी जान चली गई है। इधर ग्राम नयनपुर में युवती व किशोरी की मौत से उनके परिजनों व गांव में मातम पसर गया है।

सूरजपुर जिले में आकाशीय बिजली से मौत की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Sky lightning

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned