scriptकांग्रेस प्रत्याशी बोले-प्रशासन की नीतियों को लेकर लोग परेशान | Congress candidates say-people get annoyed with policies of governanc | Patrika News
सूरत

कांग्रेस प्रत्याशी बोले-प्रशासन की नीतियों को लेकर लोग परेशान

दमण के लोगों को न्याय दिलाया जाएगा

सूरतApr 21, 2019 / 08:11 pm

Sunil Mishra

patrika

कांग्रेस प्रत्याशी बोले-प्रशासन की नीतियों को लेकर लोग परेशान


दमण. दमण-दीव में प्रशासन की नीतियों से बिल्डर लॉबी, क्वॉरी, शराब, इंड्रस्ट्रीज, ठेकेदार और छोटे व्यापारी परेशान है और यही लॉबी यहां के लोगों को रोजगार देते हैं। यह बात कांग्रेस प्रत्याशी केतन पटेल ने पत्रकारों से बातचीत में कही।
पटेल ने बताया कि दमण में 58 बिल्डिंगों में 2500 फ्लैट्स बनकर तैयार हैं और नगर पालिका उनको बिल्डिंग का पूर्ण निर्माण का प्रमाणपत्र नहीं दे रही है। इसके कारण 2500 से ज्यादा परिवार परेशान हैं। दमणगंगा नदी में प्रदूषण बढ़ गया है और मछुआरों को नुकसान हो रहा है। दमण पर्यटन स्थल है और यहां डीलर और वाइन शॉप में कम करते हुए दारूबंदी जैसा माहौल बना दिया है। दमण में चाल मालिक भी नाराज हैं। केतन पटेल ने दावा किया है कि उनके सांसद बनने के बाद चाल मालिको को राहत दी जाएगी, क्योंकि ग्राम पंचायतें उनको परमीशन देती है और हाउस टैक्स भी वसूलती हैं। समुद्र किनारे लगने वाले स्टॉल को गोवा की तरह शराब बेचने का लाइसेंस दिलाया जाएगा। उन्होंने कहा कि कन्याओं के लिए शुभ मंगलम योजना शुरू की जाएगी। इसमें उनकी शादी के लिए सरकार की ओर से 10 हजार रुपए की सहायता दिलाई जाएगी। स्थानीय लोगों को सरकारी नौकरी में न्याय दिलाया जाएगा।

Home / Surat / कांग्रेस प्रत्याशी बोले-प्रशासन की नीतियों को लेकर लोग परेशान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो