जिला कलक्टर खुद उतरे सड़कों पर

लोगों को दी अवैध कब्जे हटाने की चेतावनी

धरमपुर रोड, आरपीएफ रोड, जलाराम मंदिर रोड तथा कॉलेज रोड पर लोगों ने अवैध रूप से कब्जा जमा रखा है

By: सुनील मिश्रा

Published: 15 May 2018, 09:11 PM IST


-
वलसाड. वलसाड शहर के फुटपाथों पर अवैध कब्जा जमाए बैठे लोगों को कलक्टर ने मंगलवार को कब्जे तत्काल हटाने की चेतावनी दी।


वलसाड नगरपालिका अंतर्गत धरमपुर रोड, आरपीएफ रोड, जलाराम मंदिर रोड तथा कॉलेज रोड पर लोगों ने अवैध रूप से कब्जा जमा रखा है। यहां पर लोग दुकानें बनाकर धंधा कर रहे हैं। नगरपालिका इसे अनदेखी कर रखी है। जिला कलक्टर आर.सी खरसाण ने मंगलवार को सड़कों पर पैदल चलकर शहर का जायजा लिया। उन्होंने अवैध कब्जा हटाने की चेतावनी दी तथा नहीं मानने पर कार्रवाई करने की बात कही। इससे सड़कों की आड़ में गाड़े गए तम्बू रातों रात हटा लिए गए। झूले वाले, ज्यूस वालों को हटाने के लिए नोटिस दिया गया है।
जलाराम मंदिर के पास सालों से रोड पर कब्जा जमाए बैठे एक मोटरसाइकिल मकैनिक को सभी गाडिय़ां हटाने की चेतावनी दी गई। पुरानी कलक्टर कचहरी के सामने एक दुकानदार को भी अपना अवैध कब्जा तोडऩे तथा नगरपालिका को कार्रवाई करने को कहा गया। हालांकि इस दौरान नगरपालिका एवं पीडब्ल्यूडी की टीमें नहीं दिखीं। जिला कलक्टर का इस बारे में कहना था कि आने वाले समय में बारिश आने वाली है। सभी रास्तों, डे्रनेज और अण्डर गटर साफ करवाने की कार्रवाई की जाएगी। ताकि बारिश के मौसम में कहीं भी पानी भरने नहीं आए तथा रोड की चौड़ाई बढऩे पर ट्रैफिक की समस्या का भी समाधान होगा।

शटर तोड़कर 11 किलो चांदी का माल पार
वलसाड शहर के एमजी रोड पर स्थित एक ज्वैलर्स के यहां चोरों ने तड़के 6 बजे शटर तोड़कर दुकान में रखे चांदी के गहने और बर्तन मिलाकर 11 किलो चांदी का माल पार कर दिया। शहर के एमजी रोड स्थित जेके ज्वैलर्स का मालिक गत रात्रि को दुकान बंद करके घर चला गया। सुबह दुकान पर पहुंचा तो देखा शटर खुला था और सामान बिखरा पड़ा था। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में देखने पर पता चला कि सुबह ५ से 6 बजे के बीच दो चोर दुकान में घुसे और शो-केस तोड़कर चांदी के बर्तन और गहने चुरा ले गए। दुकान से कुल 11 किलो चांदी के गहने चोरी हुए हैं। दुकान मालिक मोहम्मद शेख ने सिटी थाने मे चोरी का मामला दर्ज कराया है। सिटी पुलिस ने दुकान के सीसीटीवी देखे तो दो युवक मुंह पर रूमाल बांधकर घुसे और चोरी करके निकल गए। दोनों के चेहरे नजर नहीं आ रहे हैं। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

 

सुनील मिश्रा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned