scriptLOVE JEHAD : वेसू की कॉफी शॉप में संदिग्ध हालात में बेसुध मिली छात्रा की मौत | Student dead in suspicious circumstances in Vesu's coffee shop surat | Patrika News

LOVE JEHAD : वेसू की कॉफी शॉप में संदिग्ध हालात में बेसुध मिली छात्रा की मौत

locationसूरतPublished: Nov 24, 2021 01:06:31 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– पूर्व सहपाठी के साथ कॉफी शॉप में बैठी थी, बेसुध होने पर उसे सिविल पहुंचाया- अस्पताल में उपचार के दौरान छात्रा की मौत, परिजनों को लव जेहाद के तहत हत्या की आशंका
 

LOVE JEHAD : वेसू की कॉफी शॉप में संदिग्ध हालात में बेसुध मिली छात्रा की मौत

LOVE JEHAD : वेसू की कॉफी शॉप में संदिग्ध हालात में बेसुध मिली छात्रा की मौत

सूरत. वेसू क्षेत्र की एक कॉफी शॉप में सोमवार शाम को संदिग्ध हालात में एक छात्रा बेहोश पाई गई। उसे अस्पताल पहुंचाया गया जहां उपचार के दौरान छात्रा की मौत हो गई। इस घटना को लेकर खटोदरा पुलिस ने एक्सीडेंटल डेथ का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है जबकि छात्रा के परिजन इसे लव जेहाद का मामला बताते हुए युवक पर हत्या का आरोप लगा रहे है। परिजनों ने हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई नहीं होने तक छात्रा का शव लेने से मना कर दिया। मंगलवार देर शाम पुलिस परिजनों को समझाने में जुटी थी।
जानकारी के अनुसार डिंडोली निवासी मधुस्मिता (22) कामरेज के एक कॉलेज में बीएड कर रही थी। वह सोमवार सुबह घर से कॉलेज जाने की बात बता कर निकली थी लेकिन फिर घर नहीं लौटी। दोपहर बाद तक उसके नहीं लौटने पर परिजनों ने उसके मोबाइल पर संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन संपर्क नहीं हुआ। उन्होंने खोजबिन शुरू की लेकिन उसका कोई अता पता नहीं चला। रात नौ बजे उन्होंने फिर कॉल किया तो फोन खटोदरा थाने के पुलिसकर्मी ने रीसीव किया और बताया कि उसे न्यू सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया है। इस पर परिजन तुंरत न्यू सिविल अस्पताल पहुंचे लेकिन उनके अस्पताल पहुंचने से पहले ही चिकित्सकों ने मधुस्मिता को मृत घोषित किया। वहीं खटोदरा पुलिस ने बताया कि मधुस्मिता एक युवक के साथ शाम को वेसू राजड्रीम कॉम्प्लेक्स स्थित एक कॉफी शॉप में आई थी। जहां करीब पांच बजे वह बेसुध हो गई। उसके साथ आए युवक कॉफी शॉप के संचालकों ने 108 एम्बुलेस से उसे अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित किया।
नहीं दर्ज किया हत्या का मामला :

मामले की जांच कर रहे पुलिस उप निरीक्षक केपी जाड़ेजा ने बताया कि छात्रा के साथ जो युवक था। वह पूर्व में उसका सहपाठी था और छात्रा से उसकी मित्रता थी। प्राथमिक पूछताछ में मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। न ही कोई जहर खाने की बात सामने आई है। बहरहाल, फोरेन्सिक जांच के लिए नमूने लिए गए है। वहीं, छात्रा के मित्रों परिचितों से भी पूछताछ कर घटना की छानबीन की जा रही है।
परिवार वालों का कहना है कि जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी जाए। इसके अलावा उसे अस्पताल लाने वाले लडक़े के खिलाफ भी जांच की जानी चाहिए। पिता के मुम्बई से आने के बाद दोपहर बाद शव का पोस्टमार्टम शुरू हुुआ। लेकिन शाम तक परिवार ने शव का कब्जा नहीं लिया गया था।

मौत का कारण स्पष्ट नहीं, नमूने भेजे हैं :
मंगलवार को न्यू सिविल अस्पताल में छात्रा के शव का फोरेन्सिक पोस्टमार्टम हुआ। फोरेन्सिक विभाग के एचओडी डॉ. गणेश गोवेकर ने बताया कि लडक़ी की मौत का स्पष्ट कारण पता नहीं चल सका है। जहर या कोई अन्य चीज खाने की आशंका के चलते शव से नमूने लेकर फोरेन्सिक लैब में भेजे हैं। इसके अलावा उसके साथ जोर जबरदस्ती के भी कोई निशान नहीं मिलेम शारीरिक संबंध बनाने की जांच के लिए भी नमूने भेजे गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो