scriptSURAT NEWS DAYRI: जालान तीसरी बार बने अध्यक्ष, गोयल दोबारा सचिव | SURAT NEWS DAYRI: Jalan re-elected as Chairman, Goyal again as Secreta | Patrika News
सूरत

SURAT NEWS DAYRI: जालान तीसरी बार बने अध्यक्ष, गोयल दोबारा सचिव

रिंगरोड कपड़ा बाजार के न्यू टैक्सटाइल मार्केट की नवगठित 21 सदस्यीय कार्यकारिणी के पदाधिकारियों की नियुक्ति सर्वसम्मति से सोमवार को मार्केट के बोर्डरूम में की गई

सूरतJan 18, 2021 / 08:58 pm

Dinesh Bhardwaj

SURAT NEWS DAYRI: जालान तीसरी बार बने अध्यक्ष, गोयल दोबारा सचिव

SURAT NEWS DAYRI: जालान तीसरी बार बने अध्यक्ष, गोयल दोबारा सचिव

सूरत. रिंगरोड कपड़ा बाजार के न्यू टैक्सटाइल मार्केट की नवगठित 21 सदस्यीय कार्यकारिणी के पदाधिकारियों की नियुक्ति सर्वसम्मति से सोमवार को मार्केट के बोर्डरूम में की गई। इसमें सज्जन जालान न्यू टैक्सटाइल मार्केट को-ऑपरेटिव सोसायटी के तीसरी बार अध्यक्ष चुने गए हैं वहीं, सचिव पद के लिए कपड़ा व्यापारी दिनेश गोयल पर फिर से भरोसा जताया गया है। 21 सदस्यीय कार्यकारिणी में से आठ पदाधिकारियों की चयन प्रक्रिया सोमवार को सर्वसम्मति से पूरी की गई और इसमें अध्यक्ष व सचिव के अलावा कोषाध्यक्ष पद पर गुलशन नंदवानी, सहसचिव हरीश लखानी, सहकोषाध्यक्ष परशुराम मुंदड़ा के अलावा दो संयोजक के रूप में बिपिन शर्मा व मनोज जोगाणी को चुनाव गया है।
दीक्षार्थी पूनम को किया गया मुहूर्त प्रदान


सूरत. उच्च शिक्षा प्राप्त पालनपुर निवासी दीक्षार्थी पूनम शाह ने सोमवार को पाल स्थित रामपावन भूमि प्रांगण में गच्छाधिपति आचार्य अभयदेव सुरीश्वर महाराज व आचार्य विजय रत्नचंद्र सुरीश्वर महाराज के सानिध्य में मुहूर्त प्रदान किया गया। दीक्षा मुहूर्त 15 मई का प्रदान किया गया है और दीक्षा समारोह महालक्ष्मी तीर्थस्थल पर आचार्य रत्नचंद्र सुरीश्वर महाराज के सानिध्य में सम्पन्न कराया जाएगा।
पैड इंसीनरेटर मशीनें लगाई


सूरत. अखिल भारतीय तेरापंथ महिला मंडल के निर्देशन में सूरत तेरापंथ महिला मंडल ने सोमवार को कन्या सुरक्षा व स्वच्छ भारत अभियान के अंतर्गत शहर की तीन स्कूलों में पैड इंसीनरेटर मशीनें भेंट दी गई है। मंडल अध्यक्ष जयंती सिंघी ने बताया कि शहर की लीलाबा, अंबाबा व गुरुकुल गल्र्स हाईस्कूल में यह मशीनें दी गई है। इस दौरान राष्ट्रीय सहमंत्री मधु देरासरिया, मंत्री पूर्णिमा गादिया, सरोज सेठिया, चंदा भोगर आदि मौजूद थी। अभियान के तहत शहर की 30 स्कूलों में मशीनों का अनुदान दिया जाएगा।
वार्षिक साधारण सभा आज


सूरत. पुणागांव माहेश्वरी सभा की वार्षिक साधारण सभा मंगलवार को सरदार मार्केट के निकट एक रेस्टोरेंट में आयोजित की जाएगी। सभा के सचिव रामेश्वर राठी ने बताया कि शाम सात बजे से आयोजित सभा में अध्यक्षीय स्वागत भाषण, सत्र रिपोर्ट, सालाना आय-व्यय का लेखा-जोखा ओर इस सत्र में होने वाली गतिविधियों की जानकारी दी जाएगी।

Home / Surat / SURAT NEWS DAYRI: जालान तीसरी बार बने अध्यक्ष, गोयल दोबारा सचिव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो