scriptSamsung Galaxy Tab S6 5G Model Listed on Company Site | Samsung Galaxy Tab S6 का 5G वेरिएंट इस दिन होगा लॉन्च | Patrika News

Samsung Galaxy Tab S6 का 5G वेरिएंट इस दिन होगा लॉन्च

  • Samsung Galaxy Tab S6 5G जल्द होगा लॉन्च
  • कंपनी की साइट पर किया गया Galaxy Tab S6 लिस्ट

नई दिल्ली

Published: December 24, 2019 04:20:24 pm

नई दिल्ली: Samsung जल्द ही samsung galaxy tab s6 के 5G वेरिएंट को लॉन्च करने वाला है। इसके कंपनी की आधिकारिक साइट पर स्पॉट किया गया है और इस टैब के 5जी वेरिएंट को SM-T866N मॉडल नंबर दिया गया है। सैमसंग गैलेक्सी टैब एस6 के 5जी वेरिएंट में 4जी नेटवर्क वाले फीचर्स ही मिलेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस वेरिएंट के अलावा गैलेक्सी टैब एस6 एलटीई और वाई-फाई वेरिएंट्स को भी पेश करेगी। हालांकि, Samsung Galaxy Tab S6 5G वेरिएंट की लॉन्चिंग और कीमत को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं किया है।

Samsung Galaxy Tab S6 5G Model Listed on Company Site
Samsung Galaxy Tab S6 5G Model

बता दें कि गैलेक्सी टैब एस6 के 4G वेरिएंट को भारत समेत कई देशों में लॉन्च किया जा चुका है। Samsung Galaxy Tab S6 के 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 59,900 रुपये है और ग्राहक इस टैब को ई-कॉमर्स साइट अमेजन, फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं। इसमें 10.5 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिजॉल्यूशन 2560x1600 पिक्सल है। टैब एंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है और इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा इसमें एचडीआर 10प्लस का सपोर्ट है।

Samsung Galaxy Tab S6 कैमरा

टैब में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें पहला 13 मेगापिक्सल का सेंसर और 5 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा मौजूद है। वहीं, फ्रंट में वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। Galaxy Tab S6 में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई, 4जी VoLTE, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए हैं। पावर के लिए 7,040 एमएएच की बैटरी दी गयी है जो, जो फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

श्योक नदी में गिरा सेना का वाहन, 26 सैनिकों में से 7 की मौतआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानतआजम खान को सुप्रीम कोर्ट से फिर बड़ी राहत, जौहर यूनिवर्सिटी पर नहीं चलेगा बुलडोजरRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चMumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिटमनी लान्ड्रिंग मामले में फारूक अब्दुल्ला को ED ने भेजा समन, 31 मई को दिल्ली में होगी पूछताछ
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.