scriptमैच के बाद टैनिस कोर्ट में भिड़े खिलाड़ी, जमकर हुई गाली-गलौज, सामने आया मारपीट का VIDEO | corentin moutet vs adrian andreev got into fight after match in dorleans tennis tournament | Patrika News

मैच के बाद टैनिस कोर्ट में भिड़े खिलाड़ी, जमकर हुई गाली-गलौज, सामने आया मारपीट का VIDEO

locationनई दिल्लीPublished: Oct 01, 2022 10:53:16 am

Submitted by:

Siddharth Rai

इस हार से बौखलाए कॉरेंटीन मौटेट अपने गुस्से पर कंट्रोल नहीं कर पाये और एंड्रीव से मैच के बाद हाथ मिलाते वक़्त उन्हें धक्का दे दिया। दोनों के बीच बहस हुई और एकदूसरे को टक्कर मारी। इसके बाद दोनों एक दूसरे से भीड़ गए और हाथापाई करने लगे।

finght.png

खेल के मैदान में कई बार विवाद देखें को मिलता है। कभी खिलाड़ी एक दूसरे को धक्का देते हैं तो कभी एक दूसरे पर भद्दे कमेंट्स करते हैं। ऐसे ही कुछ ओपन डी ऑरलियन्स चैलेंजर टूर्नामेंट में देखने को मिला। फ्रांस में खेले जा रहे इस टूर्नामेंट के राउंड ऑफ 16 मैच में बुल्गारिया के एड्रियन एंड्रीव और फ्रांस के कॉरेंटीन मौटेट आमने-सामने थे। इस मैच में 247वीं रैंक वाले एंड्रीव ने 64वीं रैंक के मौटेट को 2-6 7-6 7-6 से हारा दिया।

इस हार से बौखलाए कॉरेंटीन मौटेट अपने गुस्से पर कंट्रोल नहीं कर पाये और एंड्रीव से मैच के बाद हाथ मिलाते वक़्त उन्हें धक्का दे दिया। दोनों के बीच बहस हुई और एकदूसरे को टक्कर मारी। इसके बाद दोनों एक दूसरे से भीड़ गए और हाथापाई करने लगे। तभी रैफरी को बीच में आना पड़ा और दोनों को अलग कराया गया।

मैच के बाद मौटेट ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा, ‘मैच के बाद जो कुछ हुआ, उसके लिए मैं माफी नहीं मांगना चाहता हूं। जब एक खिलाड़ी मेरी आंखों में देखकर दो बार गालियां दे, तब मैं कुछ नहीं कर सकता, सिवाय उसे अपने अपनी भाषा में समझाने के।’

https://twitter.com/BATennisOK/status/1575565150333304832?ref_src=twsrc%5Etfw

मौटेट की इस पोस्ट से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि दोनों खिलाड़ियों के बीच जमकर गाली गलौज हुई है। मैच की बात करें तो मौटेट ने एंड्रीव से ब्रेक पॉइंट लेकर 3-0 की लीड बना ली। फ्रेंचमैन ने इसके बाद तीन ब्रेक प्वाइंट बचाकर पहला सेट 6-2 से अपने नाम कर लिया।

दूसरे सेट में मौटेट और एंड्रीव दोनों ने ब्रेक पॉइंट लिए। टाई-ब्रेक में, मौटेट ने 3-1 की बढ़त बना ली थी, इससे पहले एंड्रीव ने लगातार छह अंक जीते और दूसरा सेट 7-6 (7-3) पर जीत लिया। तीसरा सेट भी इसी तरह से समाप्त हुआ क्योंकि एंड्रीव ने टाई-ब्रेक में उछाल पर पांच अंक जीते और फ्रेंचमैन पर अपसेट किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो