सनसनीखेज : कलयुगी बेटे ने मां की हत्या कर अनाज की कुठिया में छिपाया शव

शराब के लिए पैसे न देने पर शराबी बेटे ने की मां की हत्या...दो दिन बाद बदबू आने पर पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बेटे को किया गिरफ्तार..

By: Shailendra Sharma

Published: 15 May 2021, 08:35 PM IST

टीकमगढ़. टीकमगढ़ के पृथ्वीपुर इलाके में कलयुगी बेटे ने बेरहमी से अपनी मां की हत्या कर दी। घटना पृथ्वीपुर थाना क्षेत्र के बिरौरा पहाड़ गांव की है। जहां दो दिन बाद एक घर से अनाज की कुठिया में से महिला की लाश बरामद की गई है। पुलिस ने महिला की हत्या करने वाले उसके कलयुगी शराबी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि दो दिन पहले गुरुवार को आरोपी बेटे और मां के बीच बीच विवाद हुआ था जिसके बाद शराबी बेटे ने पीट-पीटकर मां की हत्या कर दी थी।

ये भी पढ़ें- सुसाइड की कोशिश का LIVE VIDEO, भाई ने जान पर खेलकर बचाई बहन की जान

tikamgarh_murder_2.jpg

बदबू आने पर हुआ कलयुगी कातिल बेटे के जुर्म का खुलासा
बिरौरा पहाड़ गांव में रहने वाली मुनिया बाई दो दिन से कहीं नजर नहीं आ रही थी। शनिवार की सुबह जब मुनिया के घर से बदबू आई तो पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी इसके बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची और घर की तलाशी ली तो सब की आंखें फटी की फटी रह गईं। घर के अंदर अनाज की एक कुठिया से मुनिया बाई की लाश बरामद हुई। पुलिस ने हत्या के शक में महिला के बेटे जयपाल को गिरफ्तार कर लिया है जिससे की पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि जयपाल शराब पीने का आदि है और शराब को लेकर ही दो दिन पहले उसका मां से विवाद हुआ था। ग्रामीणों का कहना है कि दो दिन पहले गुरुवार के दिन शराबी जयपाल मां से शराब पीने के लिए पैसे मांग रहा था और इसी बात को लेकर दोनों के बीच काफी विवाद हुआ था। घर से चीखने की आवाज भी आई थी लेकिन शराबी जयपाल की हरकतों के कारण अक्सर घर में विवाद होते रहते थे इसलिए पड़ोसियों ने बात को नजरअंदाज कर दिया। बाद में जब दो दिन तक मुनिया बाई नजर नहीं आई और घर से बदबू आई तो पुलिस को सूचना दी गई। तब कहीं जाकर इस वारदात का खुलासा हो पाया।

देखें वीडियो- बाइक न देने पर भाई ने ले ली भाई की जान

Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned