scriptपति ने जीजा के साथ मिलकर की थी पत्नी की हत्या | Patrika News
टीकमगढ़

पति ने जीजा के साथ मिलकर की थी पत्नी की हत्या

पुलिस ने किया हत्याकांड का खुलासा ललितपुर . शहर के डोंडाघाट मोहल्ला में किराए से रह रही महिला की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में उसके पति एवं जीजा पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।एएसपी अनिल कुमार ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि डोंडाघाट […]

टीकमगढ़May 28, 2024 / 07:43 pm

हामिद खान

ललितपुर. हत्याकांड के खुलासे करते एएसपी व आरोपी।

ललितपुर. हत्याकांड के खुलासे करते एएसपी व आरोपी।

पुलिस ने किया हत्याकांड का खुलासा

ललितपुर . शहर के डोंडाघाट मोहल्ला में किराए से रह रही महिला की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में उसके पति एवं जीजा पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।
एएसपी अनिल कुमार ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि डोंडाघाट मोहल्ला में किराए के मकान में रह रही अदिति राजा उर्फ रानी राजा पत्नी पुष्पेंद्र 35 वर्ष की हत्या की गई थी।
हत्या के बाद फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल पर पहुंचकर साक्ष्य एकत्र कर सैंपल जुटाए। प्राथमिक जांच में महिला के पति पर हत्या करने का शक था। एसपी ने घटना का खुलासा करने को क्षेत्राधिकारी सदर अभय नारायण राय के निर्देशन में सर्विलांस, एसओजी टीम व कोतवाली टीम गठित की थी। टीम ने सीसीटीवी कैमरों की मदद से हत्या की घटना का खुलासा किया। पुलिस ने शहर के देवगढ़ ओवर ब्रिज के पास से महरौनी के ग्राम भैंरा निवासी मृतका के पति पुष्पेंद्र राजा बुंदेला व ग्राम खोखरा निवासी बहनोई अमरेंद्र ङ्क्षसह उर्फ ङ्क्षटकू राजा को हिरासत में ले लिया है।
पूछताछ में पति ने बताया कि उसकी शादी 14 साल पहले हुई थी। उसके दो पुत्र कृष्णा 7 वर्ष व कान्हा 12 वर्ष हैं। उसकी पत्नी अदिति राजा सिम बदल-बदल कर किसी से बात करती थी, जिससे उसके और पत्नी के बीच तनाव बना रहता था। विवाद के चलते उसकी पत्नी कुछ दिनों पहले अपने मायके चली गई थी।
उसने अपने व पत्नी के नाम 15 एकड़ जमीन की रजिस्ट्री कराई थी। पुष्पेंद्र राजा के अनुसार उसने अदिति राजा को लोगों से बात करने का विरोध करते हुए जमीन का बेच नामा अपने पक्ष में कराने के लिए दबाव डाला।
तब उसकी पत्नी अदिति तैयार नहीं हुई, तो उसने अपने बहनोई अमरेंद्र ङ्क्षसह के साथ मिलकर हत्या करने की योजना बनाई और घर जाकर बच्चों के पास बैठी अदिति राजा का तौलिया से गला दबा कर हत्या कर दी

Hindi News/ Tikamgarh / पति ने जीजा के साथ मिलकर की थी पत्नी की हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो