script रजनीकांत-रवि तेजा की फिल्मों का बजेगा डंका, एक ही डेट पर रिलीज होंगी फिल्म, होगा तगड़ा फेस ऑफ | in february south movie of rajnikanth Lal Salaam and ravi teja film Eagle will release | Patrika News

रजनीकांत-रवि तेजा की फिल्मों का बजेगा डंका, एक ही डेट पर रिलीज होंगी फिल्म, होगा तगड़ा फेस ऑफ

locationमुंबईPublished: Jan 31, 2024 10:16:05 am

Submitted by:

Riya Chaube

Movie Release: इस फरवरी 2024 में दो बड़े साउथ सुपरस्टार की फिल्में रिलीज होने वाली हैं। जो करेंगी दर्शकों का मनोरंजन।

 

rajnikanth_and_ravi_teja_upcoming_movie.jpg
Movie Release: साल 2023 को बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे बहतरीन साल माना जा रहा है। साल 2023 की शुरुआत में आई शाहरुख खान की फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया था। वहीं अब साल 2024 की शुरुआत हो गई। हालांकि जनवरी का महीना बीत गया है जिसमें फाइटर, हनुमान जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही हैं। वहीं आने वाले महीने यानी की फरवरी के लिए बड़ा पर्दा तैयार है। फरवरी में साउथ के दो बड़े साउथ सुपरस्टार की फिल्में रिलीज होने वाली हैं।

साल 2024 की ऐसी हुई शुरुआत
साल 2024 जनवरी के महीने में भी गुंटुर कारम और हनुमान जैसी फिल्मों ने फैंस का दिल जीता। दोनों ही फिल्मों का कलेक्शन ही इस बात की गवाही देता है। जहां एक तरफ महेश बाबू की फिल्म गुंटुर कारम ने वर्ल्डवाइड 250 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है वहीं दूसरी तरफ तेजा सज्जा की हनुमान की बात करें तो इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ से ज्यादा कमा लिए हैं जबकी ये फिल्म महेश बाबू की फिल्म के बाद में रिलीज हुई है।

रजनीकांत-रवि तेजा की फिल्में
फरवरी में साउथ के सबसे बड़े सुपरस्टार रजनीकांत की 'लाल सलाम' आने जा रही है। इस फिल्म में रजनीकांत का रोल एक्स्टेंडेड कैमियो है जिसे देखने के लिए फैंस साल 2023 से ही बेकरार हैं। इसके साथ ही 9 फरवरी, 2024 को रवि तेजा की 'ईगल' आ रही है। पहले ये फिल्म जनवरी में रिलीज होनी थी जिसे बाद में 9 फरवरी के लिए आगे बढ़ा दिया गया। दोनों फिल्मों की रिलीज डेट एक ही है जिसके कारण देखना काफी दिलचस्प होगा की कौन-सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाती है।

यह भी पढ़ें

शाहिद कपूर बने 'कबीर सिंह' से कबीरा भाभी, डाला घूंघट, हंस-हंसकर लोट-पोट हुए फैंस







ट्रेंडिंग वीडियो