सेक्सुअल डिमांड से परेशान हो इस एक्ट्रेस ने छोड़ी एक्टिंग, उनकी मां को भी समझाने के लिए किया अप्रोच

By: Preeti Khushwaha
| Published: 21 Feb 2019, 11:54 AM IST
सेक्सुअल डिमांड से परेशान हो इस एक्ट्रेस ने छोड़ी एक्टिंग, उनकी मां को भी समझाने के लिए किया अप्रोच
Kani Kusruti

यहीं नहीं मेकर्स ने उनकी मां को उन्हें समाझाने के लिए भी अप्रोच किया था।

फिल्म इंडस्ट्री में हिरोइनों के साथ कास्टिंग काउच की खबरें आए दिन सामने आती हैं। बीतें दिनों #Metoo के तहत कई एक्ट्रेसेस ने अपनी आपबीती सुनाई। वहीं अब एक और अभिनेत्री सामने आई है। मलयालम फिल्मों की एक्ट्रेस Kani Kusruti ने मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं। सूत्रों की मानें तो फिल्म मेकर्स की सेक्सुअल डिमांड के चलते कानी कुसृति ने एक्टिंग छोड़ दी। उनके इन आरोपों के बाद पूरी इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया है।

 

south actress Kani Kusruti

'कॉकटेल' और Shikkar जैसी फिल्मों में काम कर चुकी मलयालम एक्ट्रेस कानी कुसृति ने हाल ही में इंडस्ट्री को लेकर कई चौंकाने वाली बातों का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि फिल्म मेकर्स की सेक्सुअल डिमांड के चलते उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी है। यहीं नहीं मेकर्स ने उनकी मां को उन्हें समाझाने के लिए भी अप्रोच किया था।

 

Kani Kusruti

उन्होंने बताया कि फिल्म निर्माताओं ने मेरी मां से भी संपर्क किया और मेकर्स चाहते थे कि मैं उनकी मांगों को पूरा करूं लेकिन मैंने इस बात से इंकार कर दिया। कानी को मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में मीटू मूवमेंट और Women in Cinema Collective के बाद से बदलाव की उम्मीद है। जानकरी के लिए बता दें कि Women in Cinema Collective (डब्ल्यूसीसी) एक ऑर्गेनाइजेशन है, जिसे 2017 में मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में कामकाजी महिलाओं के कल्याण के लिए स्थापित किया गया था और उससे कानि को बहुत सी उम्मीद है।