script32 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गया साउथ का ये एक्टर, कार एक्सीडेंट में हुई दर्दनाक मौत | Malayalam actor singer sujith raj kochukunju dies at 32 in car accident | Patrika News
टॉलीवुड

32 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गया साउथ का ये एक्टर, कार एक्सीडेंट में हुई दर्दनाक मौत

साउथ इंडस्ट्री ने अपना एक कीमती सितारा खो दिया। हाल ही में 32 साल के एक्टर-सिंगर की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। एक्टर को कार एक्सीडेंट के बाद हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

Apr 09, 2024 / 09:33 pm

Prateek Pandey

singer_sujith_raj_kochukunju

Sujith Raj Kochukunju Died

साउथ इंडस्ट्री के स्टार एक्टर-सिंगर सुजीत राज कोचुकुंजू की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि एक्टर अपनी कार से कहीं जा रहे थे और रास्ते में एक स्कूल के पास उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया।
32 वर्षीय अभिनेता और गायक सुजीत राज कोचुकुंजू का अलुवा-परवूर रोड सेटलमेंट स्कूल के पास एक कार दुर्घटना में निधन हो गया है। जानकारी सामने आई है कि एक्सीडेंट के तुरंत बाद सुजीत को हॉस्पिटल ले जाय गया था। लेकिन डॉक्टर्स उन्हें बचा नहीं सके। तत्काल ट्रीटमेंट के बावजूद उन्होंने दम तोड़ दिया।
यह भी पढ़ें

OTT Latest News




दुबई में जन्मे और पले-बढ़े, मलयालम सिनेमा में उनकी एंट्री कई सालों के संघर्ष के बाद हुई। सुजीत राज कोचुकुंजू एक भारतीय फिल्म अभिनेता और गायक थे जो मलयालम फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। सुजीत का जन्म और पालन-पोषण दुबई में हुआ। वह एक प्रशिक्षित भरतनाट्यम डांसर और कर्नाटक के गायक हैं।
यह भी पढ़ें

कहानी दो देशों में बंटी उन तवायफों की जो कभी ‘रानियां’ थीं, जब गुमनाम गली से उठी ‘इंकलाब जिंदाबाद’ की आवाज



आपको बता दें कि फिल्मों में कदम रखने से पहले सुजीत एक एमएनसी के साथ काम कर रहे थे। सुजीत ने सुगीथ के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘किनावल्ली’ से मॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। वह आगामी मलयालम फिल्म ‘रंगीला’ में लीड रोल करने वाले थे जिसमें सनी लियोन भी हैं।

singer_sujith_raj.jpg

Home / Entertainment / Tollywood / 32 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गया साउथ का ये एक्टर, कार एक्सीडेंट में हुई दर्दनाक मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो