script ‘सालार’ की इस सीन की तारीफें कर रहे लोग, अल्ट्रा ब्लॉकबस्टर के लिए तैयार है प्रभास की फिल्म | People are praising this scene of Salaar Prabhas film is ready | Patrika News

‘सालार’ की इस सीन की तारीफें कर रहे लोग, अल्ट्रा ब्लॉकबस्टर के लिए तैयार है प्रभास की फिल्म

locationमुंबईPublished: Dec 26, 2023 02:25:10 pm

Submitted by:

Adarsh Shivam

Prabhas Film Salaar: प्रभास और पृथ्वीराज कुमारन स्टारर एक्शन ड्रामा फिल्म के कुछ सीन्स पर लोगों ने कही ये बात। जानिए फैंस ‘सालार’ के बारे में क्या बता रहे हैं।

people_are_praising_this_scene_of_salaar_prabhas_film_is_ready_for_ultra_blockbuster.jpg
रिलीज होते ही अल्ट्रा ब्लॉकबस्ट बनी प्रभास की सालार
Prabhas Film Salaar: प्रभास की फिल्म सालार को लेकर फिल्मी फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। प्रभास की फिल्म की सोशल मीडिया पर खूब तारीफें हो रही हैं। सालार की कुछ ऐसी सीन है जिसे देखने के बाद आप भी अपनी कुर्सी छोड़कर खड़े हो जाएंगे। सालार के फर्स्ट हाफ रोंगटे खड़े कर देने वाला है। क्योंकि इंटरवल से पहले फाइट और इंटरवल फाइट बहुत कमाल का है।
‘सालार’ की तारीफों में पुल बांधे हैं फैंस
सेकेंड हाफ की फाइट्स तो उससे भी ज्यादा बेहतरीन है, और तो और क्लाइमैक्स ट्विस्ट का आप अंदाजा नहीं लगा सकते हैं। प्रभास की यह फिल्म अल्ट्रा ब्लॉकबस्टर बनने के लिए तैयार है और इसकी पार्ट 2 के लिए अच्छा सेटअप किया गया है, जो बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ के लिए लोडिंग हो रही है। वैसे कई सोशल मीडिया यूजर्स ने ‘सालार’ की तारीफों में पुल बांधे हैं।





एक यूजर ने सालार की तारीफ करते हुए लिखा- “ब्रूटल ब्लॉकबस्टर कार्ड्स पर, रिकॉर्ड फिर लिखे जाएंगे, इंटरवल का पैसा वसूल।” वैसे ये सच है कि प्रभास की जबरदस्त एंट्री पैसा वसूल है। फिल्म हर रोज तगड़ी कमाई कर रही है। 'सालार' को लेकर तो फैंस में पहले से ही क्रेज था, लेकिन इस फिल्म ने भी आते ही बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया है। पहले ही वीकेंड पर डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर मूवी ने डबल सेंचुरी पूरी कर ली है।



यह भी पढ़ें

कंगना रनौत की ‘तेजस’ सिनेमाघरों के बाद अब इस OTT पर लाएगी तूफान, नोट कर लें डेट और टाइम



पृथ्वीराज की एक्टिंग है शानदार

‘सालार’ की कहानी दो दोस्तों की है, जो एक-दूसरे के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार है। फिल्म का रनटाइम 2 घंटे 52 मिनट है। फिल्म में प्रभास और पृथ्वीराज की एक्टिंग शानदार है। श्रुति हासन ने भी अपनी अदा से लोगों को कायल बनाया है। छोटे रोल में भी जगपति बाबू दमदार नजर आए है। वहीं इश्वरी राव ने भी अच्छा अभिनय किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो