scriptजब ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं थी रश्मिका मंदाना, हर तरफ वायरल हो गया था उनका वीडियो | rashmika mandanna oops moment captured during show | Patrika News

जब ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं थी रश्मिका मंदाना, हर तरफ वायरल हो गया था उनका वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Jan 29, 2022 11:19:11 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई फिल्म पुष्पा इन दिनों चर्चा में है। जहां देखो वहां लोग इसी फिल्म की बात करते नजर आ रहे हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट, एक्टिंग, ड्रामा, एक्शन सब एक से बढ़कर एक हैं। इस फिल्म को बेहद ही गजब की पॉपुलेरिटी हासिल हुई है।

rashmika-mandanna-and-her-quirky-looks-to-prove-she-is-the-expression-queen-202111-1636644137.jpg
rashmika mandanna
सिर्फ साउथ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी फिल्म पुष्पा को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला हुआ है। अब फिल्म के सुपरहिट हो जाने के बाद फिल्म के स्टार्स भी काफी पॉपुलेरिटी हासिल कर रहे हैं। इस लिस्ट में सिर्फ फिल्म के एक्टर ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस भी शामिल हैं। पुष्पा की सफलता के बाद रश्‍मिका मंदाना को हर कोई पहचानने लगा है और उनके पास कई बड़े प्रोजेक्‍ट्स के ऑफर आए हैं। जी हां फिल्म में मेन लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं।
आए दिन उन्हें मुम्बई में स्पॉट किया जाता है उसकी वजह है उनकी पॉपुलेरिटी। हर तरफ लोग उनकी ही बात कर रहे हैं यहीं वजह है कि वे इन दिनों इंटरव्यूज और शोज में नजर आ रही हैं। हालांकि अपने रीसेंट इंटरव्यू में रश्मिका मंदाना किसी और कारणों से चर्चा में हैं और उसकी वजह है उनका उप्स मूमेंट।
जी हां नेशनल क्रश को एक इंटरव्यू में ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा था। दरअसल सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो काफी वायरल हुआ जिसमें वो लाइव इवेंट में ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं। बता दें कि लाइव इवेंट में वह पीले रंग की ड्रेस में नजर आती हैं और बातचीत के दौरान वह अपने पैरों की पोजीशन बदलती हैं तभी वह बार्डरोब मॉलफंक्‍शन का शिकार हो जाती हैं।
यह भी पढ़ेंः बिग बॉस के सेट पर फूटा राखी सावंत का गुस्सा, बोली- छेड़ा तो कर दूंगी 200 करोड़ का मानहानि केस

दरअसल एक्ट्रेस की ड्रेस इतनी छोटी थी कि पैरों की पोजीशन बदलते ही कैमरे के सामने उनके इनरवियर नजर आ गए और जब ये तस्‍वीरें वायरल हुईं तो रश्मिका को शर्मिंदा होना पड़ा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रश्मिका मंदाना ने साल 2016 में कन्नड़ फिल्म 'किरिक पार्टी' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद साल 2018 में फिल्म 'चलो' से उन्होंने अपना तेलुगु डेब्यू किया था।
यह भी पढ़ेंः Bigg Boss 15: सिद्धार्थ शुक्ला की याद में एक दूसरे से लिपट कर रोए सलमान खान और शहनाज गिल, देखिए वीडियो

24 साल की रश्मिका ने रोमकॉम फिल्म 'गीता गोविंदम' में अभिनय किया, जो तेलुगु सिनेमा के इतिहास में सबसे अधिक लाभ कमाने वालों में से एक बन गई। वर्क फ्रंट रश्मिका मंदाना जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'मिशन मजनू' से अपना डेब्यू करने जा रही हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो