scriptTamil Actor Bonda mani passes away tamil Comedian due to both kidneys | फेमस कॉमेडियन एक्टर का निधन, 60 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा | Patrika News

फेमस कॉमेडियन एक्टर का निधन, 60 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

locationमुंबईPublished: Dec 24, 2023 12:38:40 pm

Submitted by:

Priyanka Dagar

Famous Comedian Passed Away: मशहूर कॉमेडियन एक्टर अपने घर में देर रात बेहोश मिले थे। फिर उन्हें हॉस्पिटल लेकर गए। जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

actor_bonda_mani_passed_away.jpg
फेमस कॉमेडियन का 60 साल में निधन
Comedian Bonda Mani Died: सिनेमा जगत से एक और बुरी खबर सामने आ रही है। मशहूर कॉमेडियन बोंडा मणि अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनका चेन्नई के ओमांदूर सरकारी अस्पताल में लंबे समय से इलाज चल रहा था। लेकिन डॉक्टरों की तमाम कोशिशों के बावजूद उनकी जान नहीं बच पाई और 60 साल की उम्र में बोंडा का निधन हो गया।
घर में बेहोश मिले थे कॉमेडियन (Comedian Bonda Mani Died)
इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, 23 दिसंबर की रात बोंडा मणि अचानक चेन्नई में अपने आवास में बेहोश हो गए। उन्हें आनन-फानन में क्रोमपेट के सरकारी हॉस्पिटल में लेकर जाया गया। लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बता दें कि, बोंडा मणि की दोनों किडनी खराब हो चुकी थी और साल 2022 से उनका इलाज चल रहा था।
इन सुपरस्टार्स ने की थी आर्थिक मदद
बता दें, मशहूर कॉमेडियन होने के बावजूद बोंडा की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। जिस वजह से वह अपना बेहतर इलाज नहीं करा पा रहे थे। ऐसे में उनकी मदद के लिए अभिनेता धनुष और विजय सेतुपति आगे आए और बोंडा की नाजुक हालत को देखते हुए मेडिकल का खर्चा उठाया। इतना ही नहीं दोनों एक्टर्स ने 1-1 लाख की आर्थिक मदद भी की थी। बावजूद इसके बोंडा अब हमारे बीच नहीं रहे। उनक फैंस और पूरा सिनेमाजगत उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो