scripthappiness of marriage was ruined man dies due to poisonous insect bite Tonk News | शादी और विदेश यात्रा से पहले दूल्हे की मौत, रात की एक घटना ने सब कुछ कर दिया बर्बाद | Patrika News

शादी और विदेश यात्रा से पहले दूल्हे की मौत, रात की एक घटना ने सब कुछ कर दिया बर्बाद

locationटोंकPublished: Feb 07, 2024 09:23:16 am

Submitted by:

Kirti Verma

Tonk News : दूनी तहसील क्षेत्र के हनुमानपुरा गांव निवासी युवक को खेत में गेहूं की पिलाई करते जहरीले कीड़े ने काट लिया। बेसुध हुए युवक को परिजन दूनी अस्पताल लेकर आए, मगर हालत गंभीर होने पर चिकित्सक ने टोंक रैफर कर दिया।

dooni_news_.jpg

Tonk News : दूनी तहसील क्षेत्र के हनुमानपुरा गांव निवासी युवक को खेत में गेहूं की पिलाई करते जहरीले कीड़े ने काट लिया। बेसुध हुए युवक को परिजन दूनी अस्पताल लेकर आए, मगर हालत गंभीर होने पर चिकित्सक ने टोंक रैफर कर दिया। इसी दौरान बीच रास्ते युवक की मौत हो गई। पुलिस ने दूनी अस्पताल में युवक का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। थाना एएसआई भवानी शंकर जाट ने बताया की मृतक युवक हनुमानपुरा निवासी चेतन प्रकाश (18) पुत्र गोपीलाल तुनगरिया हैं। चाचा रामप्रकाश की ओर से दी रिपोर्ट में बताया की चेतन दोपहर को खेत पर बोई गेहूं की फसल को पानी पिला रहा था, जहां किसी जहरीले कीड़े ने काट लिया।

यह भी पढ़ें

राजस्थान में राघुरधाम महंत की गला दबाकर हत्या, इलाके में फैली सनसनी, 1 शख्स डिटेन

अगले माह थी शादी
परिजनों ने बताया की परिवार में तीन भाई - बहन में सबसे छोटे चेतन की अगले माह शादी होने वाली थी, वही परिजन भी शादी की तैयारियों में लगे थे। चेतन शादी के बाद विदेश ईरान जाने वाला था। मगर वह सारी खुशियां काफूर हो गई। चेतन की मौत की खबर के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा था।

ट्रेंडिंग वीडियो