scriptआरती सिंह और दीपक चौहान के संगीत सेरेमनी में सितारों का मेला, बॉलीवुड और टीवी के बड़े स्टार्स शादी में होगें शामिल   | Aarti Singh and Deepak Chauhan's sangeet ceremony will be a star-studded affair, big stars of Bollywood and TV will be present at the wedding | Patrika News
TV न्यूज

आरती सिंह और दीपक चौहान के संगीत सेरेमनी में सितारों का मेला, बॉलीवुड और टीवी के बड़े स्टार्स शादी में होगें शामिल  

Aarti Singh Deepak Chauhan Wedding: टीवी एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस’ फेम आरती सिंह के प्री-वेडिंग फंक्शन में बॉलीवुड और टीवी के बड़े स्टार्स शामिल हुए हैं।

मुंबईApr 24, 2024 / 08:41 am

Kirti Soni

Aarti Singh Deepak Chauhan Wedding

आरती सिंह और दीपक चौहान संगीत सेरेमनी

Aarti Singh Deepak Chauhan Wedding: टीवी एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस’ फेम आरती सिंह 25 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड और मुंबई के बिजनेसमैन दीपक चौहान से शादी कर रही हैं। आरती सिंह और दीपक चौहान की 23 अप्रैल को संगीत सेरेमनी थी जिसमे कई बड़े स्टार्स शामिल हुए। आरती सिंह और दीपक चौहान की संगीत सेरेमनी की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। कपल की प्री-वेडिंग फंक्शन की झलकियों पर लोग जमकर प्यार बरसा रहे हैं।
आरती सिंह और दीपक चौहान की 23 अप्रैल को संगीत सेरेमनी थी। इस खास मौके पर आरती सिंह के भाई कृष्णा अभिषेक बहन की शादी को लेकर काफी खुश नजर आए। आरती सिंह और दीपक चौहान के प्री-वेडिंग फंक्शन में शेफाली जरीवाला अपने पति पराग देसाई के साथ पहुंचीं। अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन के साथ शिरकत की। इसके साथ देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई ने भी जमकर पोज दिए है।
कृष्णा अभिषेक और उनकी पत्नी कश्मीरा शाह अपने बच्चों के साथ फोटोज खिंचवाई। आरती सिंह और दीपक चौहान की संगीत सेरेमनी में करण सिंह ग्रोवर पहुंचे। हिंदुस्तानी भाऊ ने भी प्री-वेडिंग फंक्शन में हिस्सा लिया। आदित्य विशाल सिंह और पारस छाबड़ा ने एक साथ पोज दिया। किश्वर मर्चेंट अपने सुयश राय के साथ नजर आईं।
माहिरा शर्मा ने भी आरती सिंह और दीपक चौहान की संगीत सेरेमनी में शिरकत की और फंक्शन में रौनक बढ़ा दी। कॉमेडियन भारती सिंह अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ आरती सिंह और दीपक चौहान की संगीत सेरेमनी में पहुंची थीं, दोनों ने एक साथ पोज दिया।
आरती सिंह के मामा और बॉलीवुड के सुपरस्टार्स गोविन्दा भी दिखाई दिए हैं। आरती की मामी और गोविंदा की पत्नी ने वेडिंग फंक्शन में शिरकत नहीं दी है। इस खास मौके पर बिग बॉस 13 के कई सारे कंटेस्टेंट दिखाई दिए लेकिन अभी तक वेडिंग का हिस्सा बनने शहनाज गिल नहीं पहुंची हैं। शहनाज की गैर मौजूदगी ने लोगों का ध्यान खींच लिया है।

Hindi News/ Entertainment / TV News / आरती सिंह और दीपक चौहान के संगीत सेरेमनी में सितारों का मेला, बॉलीवुड और टीवी के बड़े स्टार्स शादी में होगें शामिल  

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो