'हप्पू की उल्टन पल्टन' कलाकार Himani Shivpuri को हुआ कोरोना, अस्पताल में भर्ती

By: Vivhav Shukla
| Published: 14 Sep 2020, 01:16 PM IST
'हप्पू की उल्टन पल्टन' कलाकार Himani Shivpuri को हुआ कोरोना, अस्पताल में भर्ती
actress himani shivpuri tested coronavirus positive covid 19

हिमानी शिवपुरी (Himani Shivpuri) कोरोना से संक्रमित पाई गई हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट कर के बताई है।

 

नई दिल्ली। मशहूर टीवी सीरियल ‘हप्पू की उल्टन पल्टन’ (Happu Ki Ultan Paltan) फेम हिमानी शिवपुरी (Himani Shivpuri) कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दिया है।

कॉमेडी सीरियल हप्पू की उलटन पलटन में दारोगा हप्पू सिंह की मां का किरदार निभा रही हिमानी शिवपुरी कोरोना संक्रमित हेने के बाद इलाज के लिए मुंबई के होली स्पीरिट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।

हिमानी ने इंस्टीग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि ‘गुड मॉर्निंग मैं आपको यह सूचित करना चाहती हूं कि मेरा कोरोना वायरस (Covid 19) का टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। कोई भी व्यक्ति जो मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया खुद का टेस्ट करा लें।

 बता दें भारत में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। बीते 24 घंटों में Covid-19 के 92,071 नए मामले सामने आने के बाद सोमवार को संक्रमितों की कुल संख्या 48 लाख के पार पहुंच गई है। वहीं, 78 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।

वहीं फिल्म इंडस्ट्री की बात करें तो यहां भी महामारी ने आतंक मचा रखा है। बड़े-बड़े सितारे भी इस वायरस के संक्रमण से नहीं बच पाए हैं। अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा समेत कई अभिनेता और अभिनेत्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। हालांकि इनमें से कई लोग स्वस्थ हो चुके हैं। 

Coronavirus Impact