Aditya Narayan के शादी के फैसले पर पिता उदित नारायण ने दी बड़ी चेतावनी, 1 दिसंबर को सिंगर रचाएंगे विवाह

By: Neha Gupta
| Published: 17 Oct 2020, 10:34 PM IST
Aditya Narayan के शादी के फैसले पर पिता उदित नारायण ने दी बड़ी चेतावनी, 1 दिसंबर को सिंगर रचाएंगे विवाह
Udit Narayan on Aditya Narayan Marriage

सिंगर और टीवी होस्टआदित्य नारायण (Aditya Narayan) 1 दिसंबर को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल (Shweta Agrawal) से शादी वाले हैं। अब इसपर उदित नारायण का रिएक्शन आया है।

नई दिल्ली | एक्टर, सिंगर और टीवी होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में हैं। आदित्य जल्द ही अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल (Shweta Agrawal) से शादी करने जा रहे हैं। ऐसे में उनके पिता और फेमस सिंगर उदित नारायण ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। आदित्य की शादी की खबरे सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की शादी की अफवाहों के बाद सामने आई हैं। फिल्म शापित में आदित्य, श्वेता अग्रवाल के साथ काम कर चुके हैं और तभी से साथ हैं।

धूमधाम से करना चाहते हैं बेटे की शादी

हाल ही में उदित नारायण ने एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत में बताया कि वो कोरोना काल में बेटे की शादी (Aditya Narayan Marriage) नहीं करना चाहते थे। उन्होंने कहा कि आदित्य और श्वेता की शादी की बातें चल रही हैं अगर सब ठीक रहा तो 1 दिसंबर को उनकी शादी सिंपल तरह से करवा देंगे। मैं तो आदित्य की शादी बड़े धूमधाम से करना चाहता था। एक लड़का है, सोचा था कि सभी लोगों को बुलाकर बड़े शाही तरह से करेंगे लेकिन कोरोना के कारण ऐसा मुमकिन नहीं है। मैं उम्मीद कर रहा हूं कि हालात थोड़े बेहतर हो जाए तो बढ़िया तरीके से बेटे की शादी करूं।

धर्मेंद्र संग अपने रिश्ते पर बोलीं Hema Malini, कहा- शादी के बाद नहीं मिला ज्यादा वक्त बिताने का मौका

शादी को लेकर उदित नारायण की बेटे को चेतावनी

उदित नारायण ने बेटे के शादी के फैसले पर बात करते हुए कहा कि मैंने तो पहले ही उदित से कह दिया कि शादी के बाद में कोई बात हो तो माता-पिता को दोष मत देना। मैं श्वेता को उनके दोस्त के रूप में हमेशा से जानता था लेकिन जब बेटे ने बताया कि शादी करना चाहते हैं। मैं थोड़ा शॉक्ड हो गया। फिर उसकी बात सुनी और उसने बताया कि वो शादी करना चाहता है। हमने कहा चलो ठीक है जहां बच्चों की खुशी वहां हम भी खुश।

उदित ने आगे बताया कि उन्होंने आदित्य को कई लड़कियों की तस्वीरें दिखाई थी लेकिन वो नहीं मानें। फिर हम भी चाहते थे कि लड़के का घर बस जाए। तो ठीक है।