धर्मेंद्र संग अपने रिश्ते पर बोलीं Hema Malini, कहा- शादी के बाद नहीं मिला ज्यादा वक्त बिताने का मौका

By: Neha Gupta
| Published: 17 Oct 2020, 09:19 PM IST
धर्मेंद्र संग अपने रिश्ते पर बोलीं Hema Malini, कहा- शादी के बाद नहीं मिला ज्यादा वक्त बिताने का मौका
Hema Malini and Dharmendra did not spend much time together after marriage

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी (Hema Malini) ने हाल ही में अपनी निजी जिंदगी को लेकर एक बड़ा राज खोला है। उन्होंने बताया कि शादी के बाद वो धर्मेंद्र (Dharmendra) के साथ ज्यादा वक्त नहीं बिता पाईं।

नई दिल्ली | बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं। दोनों की शादी को 40 साल से ज्यादा का समय हो चुका है लेकिन उन्हें धर्मेंद्र के साथ बहुत वक्त बिताने का मौका नहीं मिला। हेमा ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया शादी के बाद वो धर्मेंद्र के साथ ज्यादा वक्त नहीं बिता सकी। हालांकि उन्होंने इसपर अफसोस भी नहीं जताया। हेमा मालिनी ने रिसेन्टली अपना जन्मदिन मनाया है। वो उम्र के 72वें पड़ाव पर चल रही हैं और राजनीति में पूरी तरह से सक्रिय रहती हैं।

पवित्र रिश्ता में Sushant के साथ काम करने वाले जय ठक्कर ने बताया- टिफिन से थेपला चुराकर खाते थे भैया, पोस्ट हुआ वायरल

शादी के बाद हेमा-धर्मेंद्र ने नहीं बिताया ज्यादा वक्त

हेमा मालिनी ने स्पॉटबॉय से बातचीत में एक सवाल के जवाब में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ राज खोले। हेमा से पूछा गया कि क्या वो अपनी लाइफ में कुछ ऐसा है जिसे बदलना चाहेंगी? जिसके जवाब में हेमा ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैं कुछ भी बदलना चाहती हूं। मुझे शादी के बाद से धरम जी के साथ बहुत वक्त बिताने का मौका नहीं मिला। लेकिन ठीक है। हमने साथ में जो भी वक्त बिताया वो बहुत कीमती है। ये क्यों नहीं किया.. वो क्यों नहीं किया जैसी बातों पर मैंने ध्यान नहीं दिया। मैंने अपने प्यार करने वालों से शिकायत करने में समय बर्बाद नहीं किया।

फिल्म शोले के दौरान हुआ था प्यार

बता दें कि हेमा मालिनी और धर्मेंद्र ने साल 1979 में शादी की थी। दोनों को फिल्म शोले के दौरान प्यार हुआ था। हालांकि शादी के बाद हेमा मालिनी कभी धर्मेंद्र के घर नहीं गई। हाल ही में हेमा मालिनी के जन्मदिन पर उनकी बेटी ईशा ने उन्हें विश किया था। अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो हेमा मालिनी आखिरी बार फिल्म शिमला मिर्च में दिखाई दी थीं। इस फिल्म मे उनके साथ राजकुमार रॉव और रकुल प्रीत सिंह भी नजर आए थे।