scriptपवित्र रिश्ता में Sushant के साथ काम करने वाले जय ठक्कर ने बताया- टिफिन से थेपला चुराकर खाते थे भैया, पोस्ट हुआ वायरल | sushant singh co star jay thakkar post viral he used to steal thepla f | Patrika News

पवित्र रिश्ता में Sushant के साथ काम करने वाले जय ठक्कर ने बताया- टिफिन से थेपला चुराकर खाते थे भैया, पोस्ट हुआ वायरल

Published: Oct 17, 2020 08:57:10 pm

Submitted by:

Neha Gupta

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के को-एक्टर जय ठक्कर का पोस्ट वायरल हो रहा है। उन्होंने बताया था कि कैसे उनके सुशांत भैया टिफिन चुराकर खाया करते थे।

Sushant Singh Rajput co-star Jay Thakkar post viral

Sushant Singh Rajput co-star Jay Thakkar post viral

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को 4 महीने से ज्यादा का समय हो गया है लेकिन उनके चाहनेवाले अभी भी उन्हें भूल नहीं पाए हैं। फैंस आए दिन सोशल मीडिया (Social Media) पर उनसे जुड़े वीडियोज और फोटोज साझा करते रहते हैं। वहीं हाल ही में सुशांत के साथ काम करने वाले उनके को-स्टार (चाइल्ड आर्टिस्ट) जय ठक्कर (Jay Thakkar) का एक पुराना पोस्ट वायरल हो रहा है। जय ने सीरियल पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta) में सुशांत के छोटे भाई का रोल प्ले किया था। उन्होंने अपने पोस्ट में बताया है कि कैसे सुशांत उनका टिफिन चुराकर चुपके से खा जाते थे। सुशांत को अपने मां के हाथ का खाना बहुत याद आता था। जय ने सुशांत के निधन के बाद बेहद इमोशनल पोस्ट किया था।

Nora Fatehi से गुलशन ग्रोवर बोले- आती क्या खंडाला? डांसिंग क्वीन को कहना पड़ा- नहीं भईया.. देखिए वीडियो

मां को याद करके सुशांत टिफिन चुराकर खाते थे

जय ठक्कर ने सुशांत के साथ सीरियल पवित्र रिश्ता में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम किया था। उन्होंने सुशांत के साथ लगभग 1 साल का वक्त बिताया था। दिवंगत एक्टर के निधन की खबर सुनने के बाद जय को भी बड़ा सदमा पहुंचा था। पवित्र रिश्ता को भले ही लंबा समय हो गया हो और जय बड़े हो चुके हैं लेकिन वो अपने सुशांत भैया को नहीं भूले हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर सुशांत को याद करते हुए लिखा था- लगभग 11 साल पहले जब मैंने पवित्र रिश्ता में एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर सुशांत भैया के छोटे भाई का रोल प्ले किया था तो वो मेरे टिफिन से मां के हाथ का बना थेपला रोजाना चुराया करते थे। मेरी मां रोज मेरे लिए टिफिन में घर का बना थेपला लेकर आती थीं। जब ये कुछ दिनों तक लगातार होता रहा तो मेरी मां ने सेट पर पूछा कि क्या कोई मेरा टिफिन इसे खाता है, वो थोड़ा परेशान थीं। एक दिन नाइट शूट के दौरान सुशी भैया ने मेरी मां के सामने ये बात खुद बताई कि वो ऐसा करते थे। उऩ्होंने बताया कि वो अपनी मां और उनके हाथ खाना बहुत मिस करते थे।

जय ने आगे लिखा कि सुशांत भैया (Sushant Bhaiya) ने मेरी मां से माफी मांगी थी जिसके बाद से वो पूरे एक साल तक उनके लिए भी थेपला बनाकर लाती थीं। इसके बाद सुशांत भैया सेट पर मेरी मां को मां कहकर बुलाने लगे थे। ये बहुत दुखी करने वाला हादसा हुआ है। मेरी मां और मैं आपको बहुत याद करते हैं सुशांत भैया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो