scriptSushant Singh Rajput की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन से छूपाई ये बात, Kangana Ranaut के ‘लॉक अप’ में खोला राज | Ankita Lokhande Reveals Secret in Kangana Ranaut Show Lock Upp | Patrika News

Sushant Singh Rajput की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन से छूपाई ये बात, Kangana Ranaut के ‘लॉक अप’ में खोला राज

Published: Apr 03, 2022 04:37:23 pm

Submitted by:

Vandana Saini

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो लॉक-अप में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) आने वाली हैं. शो के प्रोमो वीडियो में अंकिता एक राज खोलने वाली हैं, जिसको जानने के बाद कंगना भी चौक जाती है.

अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन से छूपाई ये बात, Kangana Ranaut के 'लॉक अप' में खोला राज

अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन से छूपाई ये बात, Kangana Ranaut के ‘लॉक अप’ में खोला राज

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो लॉक-अप लोगों के बीच धमाल मचा रहा है. लोग भी इस शो को देखना बेहद पसंद कर रहे हैं. शो में कंटेस्टेंट की लड़ाई और लव एंगल भी काफी पसंद किए जा रहे हैं. वहीं शो पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया भी देखने को मिल रही है. कई लोग शो की तारीफ कर रहे हैं तो कई लोग इसकी तुलना सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस से कर रहे हैं. इसी बीच शो में टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) भी आने वाली हैं.
हाल में ALTBalaji की तरफ से शो का प्रोमो वीडियो साझा किया गया है, जिसमें अंकिता लोखंडे नजर आ रही हैं. साथ ही वो शो के कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर फारुकी के लिए गिफ्ट भी लेकर आने वाली हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि अंकिता लोखंडे शो के सभी कंटेस्टेंट के बारे में कोई न कोई बात बताती नजर आ रही हैं. साथ ही वो अंजलि और मुनव्वर के लिए काफी प्यारी बातें करती नजर आ रही हैं. इस बीच वो कंगना के साथ अपना एक ऐसा राज खोलती हैं, जिसको सुनने के बाद हर कोई शॉक्ड रह गया है.
यह भी पढ़ें

इस मानसिक बीमारी के शिकार हो चुके हैं रैपर Badshah, कहा – ‘पागल होते-होते बचा’

प्रोमो में अंकिता कहती हैं कि ‘मैं यहां एक मोटिव की वजह से आई हूं. हमारे शो पवित्र रिश्ता का दूसरा सीजन ऑल्टबालाजी पर आने वाला है. यहां भी एक पवित्र रिश्ता है जो लॉक अप में छाया हुआ है’. अंकिता की इस बात पर पूनम पांडे कहती हैं कि ‘मुनव्वर फारुकी और अंजलि’, जिसके बाद अंकिता कहती हैं कि ‘ये दोनों साथ में क्यूट लगते हैं. मेरे पास आपके लिए कुछ है’. उसके बाद अंकिता उन्हें एक मग गिफ्ट करती हैं जिस पर दोनों की फोटो लगी हुई है और #Munjali लिखा होता है.
इसके बाद कंगना रनौत अंकिता लोखंडे से कहती हैं कि ‘हमारे शो का एक रिवाज है जो शो में आता है उसे अपना एक राज खोलना होता है’. ये बात सुनने के बाद अंकिता बताती है कि इस राज के बारे में उनके पति विक्की जैन को भी नहीं पता है. इसके बाद अंकिता अपना राज खोलती हैं, जिसको सुनने के बाद कंगना और बाकी कंटेस्टेंट चौंक जाते हैं. बता दें कि उनका सीक्रेट आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा. मालूम हो कि अंकिता लोखंडे अपने शो ‘पवित्र रिश्ता 2’ को प्रमोट करने के लिए इस शो में नजर आएंगी.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो