scriptRituraj Singh Death: ‘अनुपमा’ एक्टर ऋतुराज सिंह का 59 की उम्र में निधन, दोस्त अमित ने बताया हार्ट अटैक से हुई मौत | Anupamaa fame Rituraj Singh death tv actor passed away due to cardiac arrest at 59 age | Patrika News

Rituraj Singh Death: ‘अनुपमा’ एक्टर ऋतुराज सिंह का 59 की उम्र में निधन, दोस्त अमित ने बताया हार्ट अटैक से हुई मौत

locationमुंबईPublished: Feb 20, 2024 12:18:29 pm

Submitted by:

Kirti Soni

Rituraj Singh Death: बद्रीनाथ की दुलहनिया,डर, बाजीगर जैसी फिल्मों के साथ टीवी के फेमस एक्टर ऋतुराज सिंह का 59 साल की उम्र में निधन हो गया है।
 
 

rituraj singh death tv actor anupamaa fame

ऋतुराज सिंह ‘अनुपमा’ में यशपाल की भूमिका में नजर आ रहे थे

Rituraj Singh Death: टीवी इंडस्ट्री के फेमस एक्टर रितुराज सिंह का 59 साल की उम्र में निधन हो गया है। एक्टर के दोस्त अमित बहल ने उनकी मौत की पुष्टि की और बताया कि उन्हें पैंक्रियाज से जुड़ी दिक्कत भी हुई थी। उन्होइने बताया कि कार्डिएक अरेस्ट से उनका निधन हो गया है। कुछ वक्त पहले वह पैंक्रियाज के इलाज के लिए अस्पताल गए थे। वहां से वापस आने के बाद घर पर थे और दिल से जुड़ी समस्या की वजह से निधन हो गया।
यह भी पढ़ें

Breaking: ऋतुराज सिंह का 60 साल की उम्र में हुआ निधन, TV इंडस्ट्री में छाया मातम


ऋतुराज सिंह (Rituraj Singh )इन दिनों रूपाली गांगुली के टीवी सीरियल अनुपमा ( Anupamaa) में यशपाल की भूमिका में नजर आ रहे थे। यशपाल, अनुपमा को रेस्टोरेंट में काम करने का मौका देता है। हालांकि कुछ समय से यशपाल शो से गायब दिखे थे। उनके निधन की खबर से फैंस का दिल टूट गया है।
https://twitter.com/Iamkavitak/status/1759805481076576577?ref_src=twsrc%5Etfw
अनुपमा के अलावा एक्टर ने ये रिश्ता क्या कहलाता है, दीया और बाती हम, हिटलर दीदी, सीआईडी, श्शश कोई है और 90 के दशक के सीरियल्स बनेगी अपनी बात और तोल मोल के बोल जैसे कई टीवी शोज में काम किया है। वह शाहरुख खान के साथ डर और बाजीगर में भी काम कर चुके हैं। उन्होंने कई फेमस वेब शो (Web Series ) में भी काम किया था।

ट्रेंडिंग वीडियो