कैमरा के सामने कॉमेडियन Bharti Singh की हरकतें देख हैरान हुए लोग, कहा- 'इसने फिर गांजा फूंका है'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 09 Jan 2021, 06:01 PM IST
कैमरा के सामने कॉमेडियन Bharti Singh की हरकतें देख हैरान हुए लोग, कहा- 'इसने फिर गांजा फूंका है'
Bharti Singh Troll On Social Media Because Of Her Funny Behaviour

  • पैपराजी के कैमरो में कैद हुई कॉमेडियन भारती सिंह ( Comedian Bharti Singh )
  • कैमरा के सामने फनी अंदाज में सबको हंसाती हुई आईं नज़र
  • वीडियो देख ट्रोलर्स ने ड्रग मामले में ली भारती की चुटकी

नई दिल्ली। मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह ( Bharti Singh ) को हमेशा हंसते हुए ही देखा गया है। सोशल मीडिया हो या फिर कोई शो भारती की कॉमेडी हमेशा दर्शकों का दिल जीत लेती हैं। वैसे इन दिनों भारती ड्रग्स मामले में नाम आने की वजह से भी सुर्खियों में बनी हुई हैं। ऐसे में भारती कुछ भी करती हैं उन्हें ट्रोल होना ही पड़ता है। ऐसा ही कुछ इस बार भी देखने को मिल रही है।

यह भी पढ़ें- 'कुली' के सेट पर हुए हादसे को याद कर भावुक हुए Amitabh Bachchan, ट्विटर पर शेयर की दिल छू लेने वाली फोटो

Bharti Singh

दरअसल, हाल ही में वह एक फोटोग्राफर्स से मिली और वह कॉमिडी के मूड में दिखाई दीं। भारती ने उनके आसपास खड़े सभी लोगों को खूब हंसाया। उनका यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आया सुर्खियां बंटोरने लगा। वीडियो में भारती को 'लल्ली' के किरदार को निभाते हुए देखा जा रहा है। यह वीडियो देखने के बाद एक बार फिर से लोग उन्हें ट्रोल करने लगे हैं। वीडियो पर कमेंट कर लोग कह रहे हैं कि इसने फिर गांजा फूका है। वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि आज भी नशा किया है क्या?

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 14: घर में जाकर Salman Khan ने साफ किया राखी सावंत का बेड, शर्म से झुके सभी घरवालों के चेहरे

Bharti SinghBharti SinghBharti Singh

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत केस ( Sushant Singh Rajput ) में ड्रग कनेक्शन ( Bollywood Drug Connection ) मिलने से बॉलीवुड के कई सेलेब्स की गर्दन पर भी एनसीबी की तलवार लटकने लगी थी। जिसमें से एक नाम भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिबांचिया ( Harsh Limbachiyaa ) भी है। कुछ समय पहले जब एनसीबी ने भारती के घर पर छापा मारा था। तो उन्हें करीबन 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था। जिसके बाद दोनों के खिलाफ समन भेजा गया और दोनों को बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया गया।