Bigg Boss 14: घर में जाकर Salman Khan ने साफ किया राखी सावंत का बेड, शर्म से झुके सभी घरवालों के चेहरे

By: Shweta Dhobhal
| Published: 09 Jan 2021, 05:42 PM IST
Bigg Boss 14: घर में जाकर Salman Khan ने साफ किया राखी सावंत का बेड, शर्म से झुके सभी घरवालों के चेहरे
Salman Khan Put Rakhi Sawant Bed By Going To Bigg Boss House

  • निक्की तंबोली ( Nikki Tamboli ) को सबक सिखाने के लिए घर में घुसे सलमान खान ( Salman Khan )
  • राखी सांवत का बेड साफ करते हुए दिखाई दिए सलमान
  • विकास गुप्ता से मिलने घर में आएंगी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ( Rashmi Desai )

नई दिल्ली। टीवी का मोस्ट पॉपुलर रिएलिटि शो 'बिग बॉस 14' ( Bigg Boss 14 ) इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है। घर में जब से चैलेंजर्स के रूप में पुराने प्रतिभागियों की एंट्री हुई है। तब से ही शो में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है। इस ड्रामें में और तड़का लगाते हुए शो के होस्ट सलमान खान ( Salman Khan ) भी नज़र आने वाले हैं। इस वीकेंड का वार में सलमान घर के अंदर जाएंगे और निक्की तंबोली को सबक सिखाते हुए नज़र आएंगे। शो का लेटेस्ट प्रोमो आउट हो चुका है। जिसमें काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है।

यह भी पढ़ें- प्रेग्नेंसी के दौरान गर्ल गैंग के साथ Kareena Kapoor कर रहीं खूब मस्ती, बहन करिश्मा के ना आने पर हुईं दुखी

प्रोमो में दिखाया जा रहा है कि एजाज खान सलमान खान ( Salman Khan ) को बताते हैं कि राखी सावंत का बेड लगाने से निक्की तंबोली ( Nikki Tamboli ) मना कर चुकी हैं। सलमान जब उनसे इसकी वजह पूछते हैं कि निक्की काफी रूड होकर सलमान को कहती हैं कि वह राखी का बेड नहीं बनाना चाहती हैं। जिस पर सलमान बिग बॉस के घर में आते हैं और राखी का बेड साफ करने लगते हैं। यह देख घर में मौजूद सभी हैरान और शर्मिंदा होते हुए दिखाई देते हैं। बेड लगाते हुए वह राखी से भी पूछते हैं कि राखी ठीक है। जिस पर राखी सलमान को सॉरी करती हुई दिखाई देती हैं। सलमान घरवालों को यह भी कहते हैं कि कोई काम छोटा और बड़ा नहीं होता है।

वैसे आपको बता दें बीते सीज़न यानी कि 'बिग बॉस 13' ( Bigg Boss 13 ) में भी सलमान खान घर के अंदर बर्तन धोते, और गंदे वॉशरूम धोते हुए दिखाई दिए थे। शहनाज गिल ( Shehnaaz Gill ) की कप्तानी में सभी घरवालों ने काम करना छोड़ दिया था। जिसकी वजह से सलमान को घर में आकर सफाई करनी पड़ी थी। वहीं शनिवार के वीकेंड का एपिसोड में विकास गुप्ता ( Vikas Gupta ) और जैस्मिन भसीन ( Jasmin Bhasin ) के घरवालों से उनकी मुलाकात करवाई जाएगी। रश्मि विकास को पर्सनल मामलों पर टारगेट करने के लिए घरवालों पर भड़केंगी। वहीं जैस्मिन के पिता उन्हें अपने लिए खेलने की सलाह देंगे, जिसके बाद जैस्मिन और अली के बीच अनबन होती दिखेगी।