script

बिग बॉस होस्ट सलमान खान के बिजी शेड्यूल के चलते नहीं आगे बढ़ेगा शो,जल्द होगा ग्रेंड फिनाले

Published: Jan 22, 2020 04:56:43 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

सलमान खान (Salman Khan) के बिजी शेड्यूल के चलते नहीं एक्सटेंडेट होगा बिग बॉस शो
कभी ईद कभी दिवाली (kabhi eid kabhi diwali) की शूंटिग में बिजी
15 फरवरी को हो सकता है ग्रेंड फिनाले

Bigg Boss 13

Bigg Boss 13

नई दिल्ली। गेम शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) जब से शुरू हुआ तब से विवादों में बना हुआ है। खबरों के अनुसार बिग बॉस 13 अब तक का सबसे हिट सीज़न रहा है। इस सीज़न के मुकाबले पिछले सीज़न भी फेल हो गए है। इस शो में कई तरह के उतार-चढ़ाव भी दिखे गए। वहीं शो की टीआरपी बढ़ते हुए शो के मेकर्स ने फैसला लिया कि इसे आगे बढ़ाया जाएगा। वहीं जानकारी के अनुसार सलमान खान के पास डेट्स ना होने की वजह से से मेकर्स ने अपना फैसला वापस ले लिया है।

Bigg Boss 13

खबरों के मुताबिक मेकर्स ने सीज़न को कुछ सप्ताह के लिए आगे बढ़ाना चाहते थे। लेकिन सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) के प्री-प्रोडक्शन में काफी व्यस्त हैं। इसके चलते वे सीजन के एक्सटेंडेट पोर्शन को होस्ट नहीं कर पाएंगे। सलमान खान का बिजी शेड्यूल देख मेकर्स ने शो आगे बढ़ाने के प्लान को रद्द कर दिया है।

 

kabhi eid kabhi diwali

जैसा कि सब जानते हैं कि बिग बॉस (Bigg Boss) के हर सीज़न का फिनाले जनवरी में हो जाता था। लेकिन इस शो की अच्छी टीआरपी को देखते हुए शो को 5 सप्ताह आगे बढ़ाया गया था। लेकिन अब जानकारी के अनुसार शो का फिनाले 15 फरवरी को हो सकता है। बता दें कि ये पहला सीज़न होगा जिसमें 12 वाइल्डकार्ड एंट्री हुई हैं और ये सीज़न कुल 140 का लंबी अवधि वाला शो है।

ट्रेंडिंग वीडियो