Bigg Boss 14: निक्की तंबोली ने घरवालों को दी जमकर गालियां, जैस्मीन भसीन ने रोते हुए बिग बॉस से की शिकायत

By: Neha Gupta
| Published: 14 Oct 2020, 08:30 PM IST
Bigg Boss 14: निक्की तंबोली ने घरवालों को दी जमकर गालियां, जैस्मीन भसीन ने रोते हुए बिग बॉस से की शिकायत
Abuse in Bigg Boss 14 house

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के दूसरे हफ्ते में ही गालियों का सिलसिला शुरू हो गया है। निक्की तंबोली ने सभी की हवा टाइट कर रखी है। वहीं जैस्मीन भसीन ने रोते हुए इसको लेकर बिग बॉस से शिकायत की है।

नई दिल्ली टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के दूसरे हफ्ते में ही गालियों का दौर शुरू हो गया है। कंटेस्टेंट्स टास्क के दौरान एक दूसरे पर अभद्र टिप्पणी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें संचालक बनी निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) सबसे गालियां देना शुरू करती हैं उसके बाद जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) का गुस्सा भड़क जाता है। वो इसकी शिकायत बिग बॉस से कैमरे पर भी करती हैं कि अब संचालक ही गाली दे रहे हैं। उसके बाद दूसरे कंस्टेस्टेंट भी कुछ ऐसा करते नजर आ रहे हैं। निक्की सिर्फ जैस्मीन को ही नहीं बल्कि शहजाद देओल (Shehzaad Deol) को भी गालियां देती हुई नजर आती हैं।

गालियों का दौर हुआ शुरू

दरअसल, बिग बॉस के घर में एक इम्यूनिटी किया जाएगा जिसमें सभी एक दूसरे को गलत शब्द बोलते हुए नजर आएंगे। कलर्स चैनल ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर इस वीडियो को पोस्ट किया है। जिसमें दिखाया जा रहा है कि निक्की तंबोली गुस्से में गाली का इस्तेमाल करती हैं।

सलमान खान, करण जौहर और अक्षय कुमार को इस एक्टर ने बताया खतरा, कहा- इन लोगों ने मुझे खत्म करने का प्लान बना लिया है

गालियां सुनकर जैस्मीन भसीन को आया रोना

निक्की तंबोली जैसे ही जैस्मीन को गाली देती हैं उसके बाद वो रोने लगती हैं। बिग बॉस 14 का ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। अब धीरे-धीरे दर्शक इसे पसंद कर रहे हैं। वहीं कई यूजर्स इसका विरोध भी कर रहे हैं कि शो में ये सब नहीं दिखाया जाना चाहिए। बिग बॉस के अंदर सभी कंटेस्टेंट खुद को कैमरे पर दिखाना चाहते हैं। कई बार इसीलिए भी ऐसा करते हैं। इस हफ्ते सारा गुरपाल सबसे पहले घर से बेघर हो चुकी हैं। जिसके बाद सभी प्रतिभागी सतर्क हो गए हैं।

सीनियर्स से खफा सोशल मीडिया यूजर्स

वहीं निक्की तंबोली को घर में खास पावर मिली हुई है। पिछले दिनों वो कन्फर्म्ड कंटेस्टेट के रूप में चुनी गई थी। जिसका सोशल मीडिया पर जमकर विरोध हुआ था। कई लोगों ने सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान के इस फैसले पर आपत्ति जताई थी। उन्हें पक्षपाती बताया था।