scriptBigg Boss 14: पैंट के अंदर मास्क रखने पर निक्की तंबोली हुई ट्रोल, लोग बोले- शर्मनाक है ये, राहुल वैद्य ने जीता दिल | bigg boss 14 nikki tamboli put oxygen mask inside pant rahul vaidya | Patrika News

Bigg Boss 14: पैंट के अंदर मास्क रखने पर निक्की तंबोली हुई ट्रोल, लोग बोले- शर्मनाक है ये, राहुल वैद्य ने जीता दिल

Published: Nov 04, 2020 04:37:14 pm

Submitted by:

Neha Gupta

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में निक्की तंबोली की हरकतें देखकर सभी हैरान हैं। उन्होंने जिस तरह से पैंट के अंदर मास्क रखा उसके बाद वो बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं।

Nikki Tamboli trolled for putting mask inside the pant

Nikki Tamboli trolled for putting mask inside the pant

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) अब धीरे-धीरे कॉन्ट्रोवर्सी की तरफ बढ़ रहा है। कंटेस्टेंट्स गेम जीतने के लिए कुछ भी करते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) भी कुछ ऐसा ही करती दिखाई दी जिसके कारण वो बुरी तरह से ट्रोल हो गईं। सोशल मीडिया पर उन्हें बुरी तरह से लताड़ लगाई जा रही है। दरअसल, निक्की तंबोली ने टास्क के लिए कुछ ऐसा कर दिया जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी। उन्होंने बीते एपिसोड में इम्यूनिटी टास्क में निक्की का सामना राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) से हुआ। जिसमें उन्होंने राहुल का मास्क लेकर ऐसी जगह रखा जहां से ले पाना उनके लिए नामुमकिन था।

Arshi Khan ने जान कुमार सानू पर उठाया सवाल, कहा- मराठी भाषा में मांगे माफी

https://twitter.com/hashtag/BiggBoss14?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

पैंट में मास्क रखने पर ट्रोल हुईं निक्की तंबोली

टास्क शुरू होने के बाद एक ऑक्सीजन मास्क रखा जाता है। जिसे स्पेसशिप में रखा जाता है। इस स्पेसशिप में दो लोग जाते हैं। जिसमें से किसी को एक मास्क उठाना होता है। लेकिन निक्की पहले ही पहुंचकर मास्क अपने कब्जे में ले लेती हैं और राहुल को मौका भी नहीं देती हैं। राहुल निक्की से कहते हैं कि मास्क को बीच में रख दें लेकिन वो उनकी एक नहीं सुनती। इसके बजाय निक्की मास्क को अपनी पैंट के अंदर रखने लगती हैं। ये देखकर सभी घरवालें दंग रह जाते हैं। यहां पर राहुल रोने भी लगते हैं और निक्की को खूब सुनाते हैं। वहीं घरवाले भी निक्की की इस हरकत पर उन्हें काफी कुछ सुनाते हैं। टास्क खत्म होने के बाद निक्की सेफ हो जाती हैं और राहुल रेड जोन में चले जाते हैं।

https://twitter.com/hashtag/NikkiTamboli?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सेलेब्स ने निक्की की हरकत को बताया घटिया

निक्की के इस हरकत को देखने के बाद बिग बॉस के दर्शक भी हैरान हैं। निक्की के वीडियो और फोटो को पोस्ट करते हुए उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है। कई सेलेब्स ने भी निक्की की इस हरकत को शर्मनाक और घटिया बताया है। कई यूजर्स ने ये तक कह दिया कि निक्की जीतकर भी हार गई और राहुल ने हारकर भी दिल जीत लिया।

https://twitter.com/hashtag/NikkiTamboli?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो