दो समुदायों के बीच हिंसा भड़काने के आरोप जेल पहुंचे ये अभिनेता, आरोप साबित होने पर होगी 5 साल की जेल
Bhup Singh
| Updated: 22 Jul 2019, 08:47:01 AM (IST)
दो समुदायों के बीच हिंसा भड़काने के आरोप जेल पहुंचे ये अभिनेता, आरोप साबित होने पर होगी 5 साल की जेल
bigg boss fame ajaz khan

विवादित वीडियो मामले में 14 दिन तक बढ़ी एजाज खान (ajaz khan) की न्यायिक हिरासत, वाइफ ने रोते हुए कही ये बात....

'बिग बॉस' कंटेस्टेंट एजाज खान (ajaz khan) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। विवाद इतना बढ़ चुका है कि विवादित वीडियो के मामले में एजाज खान को अब 14 दिन तक जेल की हवा खानी पड़ेगी। एजाज को पुलिस बीते शुक्रवार गिरफ्तार किया था।

Ajaz Khan Controversial Tik Tok Video

पांच साल हो सकती हैं जेल
रिपोर्ट्स के मुताबिक, एजाज खान को 14 दिन के लिए जेल भेज दिया गया है। इससे पहले उन्हें कोर्ट में पेश किया गया था और कोर्ट ने एक दिन के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया था। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, एजाज खान पर धारा 153 (दो समुदाय के बीच हिंसा भड़काने) और धारा 67 के तहत मामला दर्ज किया गया है। एजाज खान पर यदि आरोप साबित हो जाते हैं तो उन्हें पांच साल के लिए जेल या फिर पांच लाख रुपए का जुर्माना भरना पड़ सकता है।

Ajaz Khan Controversial Tik Tok Video

पत्नी ने कही ये बात
मीडिया से रूबरू होते हुए एजाज की पत्नी एंड्रिया ने कहा कि उनके पति को फंसाया जा रहा है। मेरे पति केवल मुस्लिम ही नहीं सभी धर्म के लिए आवाज उठा रहे हैं। इसमें हिंदू और ईसाई भी शामिल है। एजाज खान की वाइफ के मुताबिक- मेरे पति इन सभी क्रूरता के खिलाफ अकेल लड़ रहे हैं। लोग उनके खिलाफ जा रहे हैं। उनके साथ अन्याय हो रहा है। मैं अपने पति के लिए न्याय चाहती हूं। उनका भी परिवार है। कई लोग उन्हें फंसा रहा हैं।

टिक टॉक पर वायरल हुआ था विवादित वीडियो
एजाज खान ने टिक टॉक ऐप पर एक वीडियो बनाया था। इस वीडियो में एक्टर एक समुदाय के खिलाफ जहर उगला था। टिक टॉक वीडियो में एजाज एक बॉलीवुड डायलॉग बोलकर मुंबई पुलिस का मजाक बना रहे थे। जिसके लिए अब जेल में पहुंच गए हैं।