scriptमुंबई एयरपोर्ट पर स्टाइलिश लुक में दिखे गुरमीत चौधरी, सोनू सूद की तरह कर रहे हैं मदद | gurmeet choudhary spotted at mumbai airport donate his plasma help nee | Patrika News

मुंबई एयरपोर्ट पर स्टाइलिश लुक में दिखे गुरमीत चौधरी, सोनू सूद की तरह कर रहे हैं मदद

Published: Apr 19, 2021 03:55:22 pm

Submitted by:

Neha Gupta

गुरमीत चौधरी को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया। गुरमीत ने कोरोनावायरस का खतरा बढ़ता देखते हुए लोगों की मदद करने का जिम्मा उठाया है। ट्विटर, मैसेज और कॉल के जरिए वो लोगों की मदद कर रहे हैं।

नई दिल्ली | देश में कोरोनावायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है, ऐसी स्थिति में ज्यादा से ज्यादा लोगों को मदद की जरूरत भी है। इसी बीच टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी और देबिनी बनर्जी ने प्लाज्मा डोनेट किया है। जिसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी है। एक्टर सोनू सूद के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद ऐसा लगता है कि अब गुरमीत ने जरूरतमंद लोगों की मदद करने का बीड़ा उठाया है। जिसके बाद गुरमीत चौधरी की उनके फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं हाल ही में गुरमीत को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। तो उन्होंने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी।

gurmeet4.png

गुरमीत चौधरी ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करके बताया कि नमस्कार, मैं कुछ देर के लिए उपस्थित नहीं रहूंगा। मेरी टीम आपके ट्वीट्स और मैसेज का जवाब देगी। आप सभी लोग सुरक्षित रहें। मैं हर किसी के लिए प्रार्थना कर रहा हूं और आप सभी की मदद के लिए मौजूद हूं।

gurmeet2.png

गुरमीत ने कोविड-19 की सेकेंड में मदद के लिए एक नंबर भी दिया है। जिसपर मुसीबत में फंसा हुआ व्यक्ति तुरंत उस नंबर पर संपर्क कर सकता है। गुरमीत एयरपोर्ट पर भी पूरी सुरक्षा के साथ जाते हुए दिखे। उन्होंने फेस पर शील्ड लगाई हुई थी।

gurmeet.png

गुरमीत चौधरी ने व्हाइट कलर की टी-शर्ट के साथ उसी कलर की जींस पहनी हुई थी। वहीं वो मल्टीकलर में शूज पहने हुए दिख रहे हैं। मुंबई एयरपोर्ट पर गुरमीत ने कई सारे पोज दिए और फिर दिल्ली के रवाना हो गए।

gurmeet1.png

बता दें कि सिर्फ गुरमीत ने ही नहीं बल्कि उनकी पत्नी और एक्ट्रेस देबीना बनर्जी ने भी प्लाज्मा डोनेट किया है। उन्होंने बाकी लोगों से भी मदद की अपील की है। गुरमीत लगातार ट्विटर पर एक्टिव हैं और कई यूजर्स की हेल्प के लिए ट्वीट कर चुके हैं।

https://twitter.com/gurruchoudhary/status/1383773074760224769?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो