scriptभारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया ने बिग बॉस के घर में एंट्री करते ही NCB पर साधा निशाना, ड्रग्स केस में जा चुके हैं जेल | haarsh limbachiya enter in bigg boss 14 house and comment on ncb indir | Patrika News

भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया ने बिग बॉस के घर में एंट्री करते ही NCB पर साधा निशाना, ड्रग्स केस में जा चुके हैं जेल

Published: Dec 27, 2020 09:06:16 pm

Submitted by:

Neha Gupta

हर्ष लिंबाचिया ने एनसीबी पर साधा निशाना
बिग बॉस के घर में एंट्री करते हुए कसा तंज
ड्रग केस में गिरफ्तार हो चुके हैं हर्ष और भारती

Haarsh Limbachiya and Bharti Singh

Haarsh Limbachiya and Bharti Singh

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में इस बार क्रिसमस के मौके पर कुछ सेलेब्स को घर में बुलाया गया था। जिसमें कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) के पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiya) भी शामिल थे। पिछले दिनों भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ड्रग्स मामले में एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किए गए थे। दोनों ने गांजे के सेवन की बात को कुबूल किया था। हालांकि बाद में दोनों को जमानत मिल गई लेकिन भारती और हर्ष को ट्रोल (Trolled) किया जाना बंद नहीं हुआ। अब इस बार हर्ष ने बिग बॉस के घर के अंदर जांच एजेंसी एनसीबी पर निशाना साधा है।

हर्ष जैसे ही बिग बॉस के घर के अंदर पहुंचे उन्होंने नेशनल टेलिवीजिन पर एनसीबी पर चुटकी ली। हर्ष घर के सदस्यों से सुबह में टास्क करवाते हैं। फिर वो कहते हैं कि माफ करना हमें सुबह-सुबह आपके साथ टास्क करना पड़ा। लेकिन आज कल मेरे घर में भी सुबह-सुबह कोई आ जाता है और बहुत कुछ करके चला जाता है। हर्ष की बात सुनकर सभी घरवालें पहले तो हैरान होते हैं फिर हंसने लगते हैं। जाहिर है कि हर्ष और भारती को लगातार ड्रग्स के चलते ट्रोल किया जाता रहा है। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे के लिए प्यार भरी तस्वीरें भी साझा की थी।

https://twitter.com/ishehnaaz_gill?ref_src=twsrc%5Etfw

भारती ने सोशल मीडिया के जरिए ट्रोलर्स को कई बार जवाब भी दिया है। बता दें कि भारती और हर्ष के ड्रग्स केस में फंसने के बाद कई सेलेब्स उनके समर्थन में भी उतरकर आए थे। कपिल शर्मा ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया था। वहीं राजू श्रीवास्तव, जॉनी लीवर जैसे कॉमेडियन ने इस बात पर अफसोस जताया था। हालांकि भारती अब टीवी में वापसी कर चुकी हैं। वो फिर से द कपिल शर्मा शो में जल्द दिखाई देंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो