'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम करण मेहरा के वैवाहिक जीवन में खटपट की खबरों पर पत्नी का आया रिएक्शन

By: पवन राणा
| Published: 13 May 2021, 03:21 PM IST
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम करण मेहरा के वैवाहिक जीवन में खटपट की खबरों पर पत्नी का आया रिएक्शन

टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्टर करण मेहरा और उनकी पत्नी निशा रावल के वैवाहिक जीवन में अनबन की खबरों के बाद अब निशा का रिएक्शन आया है। निशा का कहना है कि उनके रिलेशन में खटपट की खबरों मेंं कोई सच्चाई नहीं है।

मुंबई। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्टर करण मेहरा और उनकी पत्नी निशा रावल की शादीशुदा जिंदगी में अनबन की खबरें चर्चा में हैं। रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि पिछले कुछ महीनों से दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। बता दें कि इस कपल को टीवी की दुनिया का सबसे आदर्श कपल माना जाता है। वैवाहिक जीवन में खटपट की खबरों पर निशा ने चुप्पी तोड़ते हुए बयान दिया है।

खबरों में नहीं सच्चाई
करण मेहरा और निशा के वैवाहिक जीवन में अनबन की खबरों पर टाइम्स ऑफ इंडिया ने बातचीत की है। इसमें जहां करण ने कोई टिप्पणी करने से इंकार किया है, वहीं निशा ने इन खबरों में सच्चाई नहीं होने की बात कही है। निशा ने कहा,'ये सच नहीं है’। बता दें कि इससे पहले एक रिपोर्ट मेंं एक सूत्र ने दावा किया था कि करण औ निशा की शादी में अब तक सब सही चल रहा था। शादी के इतने सालों में कोई विवाद नहीं हुआ। हालांकि पिछले कुछ महीनों से अनबन हो रही है। दोनों इस अनबन को दूर करने की कोशिश में लगे हैं। उम्मीद है कि जल्द ही दोनों के बीच सहमति बन जाएगी और पहले की तरह रिश्ते मधुर बने रहेंगे। इसमें दावा किया गया कि फिलहाल दोनों के बीच ज्यादा सम्पर्क नहीं है क्योंकि करण अपनी एक शूटिंग के चलते पंजाब में हैं और निशा मुंबई में अपने 4 साल के बेटे कविश के साथ हैं।

यह भी पढ़ें : Hina Khan का खुलासा, सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के कारण गंवानी पड़ी कई फिल्में

करण और निशा की लव स्टोरी
साल 2008 में करण और निशा की पहली मुलाकात फिल्म 'हंसते हंसते' के सेट पर हुई। इस फिल्म से करण एक स्टाइलिस्ट की हैसियत से जुड़े हुए थे। बता दें कि वे फैशन ग्रेजुएट हैं। यहां पहली मुलाकात में ही करण को निशा से प्यार हो गया। दोनों की मुलाकातें बढ़ीं और दोनों ने आगे बढ़ने से पहले अपने—अपने पैरेंट्स से रिश्ते को लेकर बात की। हालांकि निशा इस रिलेशन को पब्लिक करना चाहती थीं। इसके लिए करण ने निशा को अपनी जन्मदिन की पार्टी में बुलाया और वहां परिवार और मीडिया के सामने निशा को प्रपोज किया। हैरान निशा ने उनका प्रपोजल स्वीकार कर लिया। कुछ साल डेटिंग के बाद दोनों ने शादी कर ली।

यह भी पढ़ें : ये रिश्ता क्या कहलाता है को हुए 12 साल, 8 साल तक अक्षरा फिर नायरा ने किया फैन्स के दिलों पर राज

गौरतलब है कि स्टार प्लस के टीवी धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से करण को घर—घर में लोकप्रियता मिली। इसमें उन्होंने नैतिक सिंघानिया का किरदार प्ले किया। शो में फीमेल लीड में हिना खान थीं। यह शो दर्शकों को बेहद पसंद आया था। कई सालों तक चले इस शो के अन्य किरदार भी काफी पॉपुलर हुए। बता दें कि 'नच बलिए 5' में करण और निशा पार्टिसिपेट कर चुके हैं।