scriptNaagin 5 की इस दिन होने जा रहा है टेलिकास्ट, फिर दिखा Hina Khan का इच्छाधारी नागिन अवतार | naagin 5 hina khan on air date announced in a teaser video ekta kapoor | Patrika News
TV न्यूज

Naagin 5 की इस दिन होने जा रहा है टेलिकास्ट, फिर दिखा Hina Khan का इच्छाधारी नागिन अवतार

हाल ही में नागिन 5 (Naagin 5) की लीड एक्ट्रेस रिवील करने के बाद अब इसके ऑनएयर डेट का भी खुलासा हो गया है। नागिन 5 का टीजर पोस्टर रिलीज किया गया है जिसमें हिना खान (Hina Khan) नजर आ रही हैं।

Aug 06, 2020 / 11:15 pm

Neha Gupta

Hina Khan Naagin 5 on-air announcement date

Hina Khan Naagin 5 on-air announcement date

नई दिल्ली | एकता कपूर (Ekta Kapoor) का पॉपुलर शो नागिन 5 (Naagin 5)जल्द ही शुरू होने वाला है। दर्शक नागिन के पांचवे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसकी वजह हैं टीवी की चहेती एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan)। वो इस बार एकता कपूर की नागिन बनी हैं। एकता कपूर ने नागिन 4 (Naagin 4) के लिए खेद जताया था। उन्होंने कहा था कि नागिन 5 की स्क्रिप्ट पर वो पूरा ध्यान देंगी और ऑडियंस को निराश नहीं करेंगी। हाल ही में नागिन 5 की लीड एक्ट्रेस रिवील करने के बाद अब इसके ऑनएयर डेट (Naagin 5 on-air date) का भी खुलासा हो गया है।

कलर्स चैनल के इंस्टाग्राम पेज पर नागिन 5 का टीजर पोस्टर (Naagin 5 teaser poster) रिलीज किया गया है जिसमें हिना खान नजर आ रही हैं। साथ ही इसमें सीरियल के ऑनएयर होने की डेट की अनाउंसमेंट (Naagin 5 announcement date) भी कर दी गई है। इंस्टाग्राम पर टीजर में दिखाया जा रहा है- जो खोया था फिर से उसे पाने आ रही है नागिन एक नए रूप में। हिना खान अपने इच्छाधारी अवतार में नजर आ रही हैं। नागिन 5 शुरू हो रहा है 9 अगस्त से शनिवार-रविवार रात 8 बजे।

इसके अलावा वीडियो के कैप्शन (Naagin 5 teaser video) में लिखा गया है- बीते हुए कल की गाथा को फिर जीने के लिए, आ रही है इच्छाधारी नागिन। बता दें कि नागिन 5 में हिना खान के अलावा सुरभि चंदना (Surabhi Chandana) भी नजर आएंगी। खबरों की मानें तो पहले हिना फिर उसके बाद सुरभि का रोल बड़ा नजर आएगा। लेकिन हिना के फैंस बड़ी ही बेसब्री से उन्हें नागिन के अवतार में देखने के लिए बेकरार हैं। मेल लीड रोल की बात करें तो इसमें करण पटेल (Karan Patel) का नाम पहले सामने आ चुका है। वहीं धीरज धूपर और मोहित मल्होत्रा भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।

बता दें कि इससे पहले नागिन सीरीज का हिस्सा मौनी रॉय (Mouni Roy), सुरभि ज्योति (Surabhi Jyoti), रश्मि देसाई, अदा खान, निया शर्मा और अनीता हंसनदानी इच्छाधारी नागिन के रोल में नजर आ चुके हैं। वहीं अभी हिना के अपोजिट मेल कैरेक्टर का खुलासा अभी मेकर्स की तरफ से नहीं किया गया है।

Home / Entertainment / TV News / Naagin 5 की इस दिन होने जा रहा है टेलिकास्ट, फिर दिखा Hina Khan का इच्छाधारी नागिन अवतार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो