scriptपारस कलनावत की डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एंट्री, बताया कैसी सीरीज हैं पसंद | Paras Kalnawat Entry on Digital Platform | Patrika News

पारस कलनावत की डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एंट्री, बताया कैसी सीरीज हैं पसंद

locationमुंबईPublished: Jun 27, 2019 01:32:39 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

वेब डेब्यू के बारे में अभिनेता ने बताया कि, एक वेब प्लेटफॉर्म पर काम करना बिल्कुल …

Paras Kalnawat Entry on Digital Platform

Paras Kalnawat Entry on Digital Platform

अभिनेता पारस कलनावत टीवी पर धमाल मचाने के बाद अब जल्द ही वेब दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। पारस आने वाली वेब श्रृंखला इश्क आज कल में मुख्य भूमिका निभाने वाले हैं। इस वेब सीरीज का निर्माण धीरज कुमार कर रहे है। इस सीरीज को लेकर अभिनेता काफी उत्साहित है। जी5 ओरिजिनल वेब सीरीज एक अनोखी प्रेम कहानी है जो रहस्य से भरपूर है। इस वेब सीरीज में अंगद हसीजा, अंकित शर्मा, रश्मि बनिक, कविता घई, शगुन जसवाल और कुणाल निरोला भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे।

Paras Kalnawat

वेब डेब्यू के बारे में अभिनेता ने बताया कि, एक वेब प्लेटफॉर्म पर काम करना बिल्कुल अलग अनुभव है। अभिनेताओं और टीम के पास कहानी पर काम करने का समय है। यह टीवी की तरह व्यस्त नहीं है। वेब शो का बजट टीवी एपिसोड से अधिक है।

Paras Kalnawat

मेरी दुर्गा और मरियम खान-रिपोर्टिंग लाइव में अभिनय कर चुके एक्टर पारस कलनावत का कहना है कि व्यक्तिगत रूप से उन्हें एक थ्रिलर और रोमांटिक श्रृंखला पसंद है। साथ ही कहा, मुझे ऑल्ट बालाजी, ब्रोकन बत ब्यूटीफुल की हालिया वेब श्रृंखला बहुत पसंद आई। मुझे मिर्जापुर और सेक्रेड गेम्स भी पसंद है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो