पति को लेकर Rakhi Sawant ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'रितेश ने दी 4 बार तलाक देने की धमकी'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 08 Jan 2021, 02:34 PM IST
पति को लेकर Rakhi Sawant ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'रितेश ने दी 4 बार तलाक देने की धमकी'
Rakhi Sawant Made A Big Disclosure About Her Husband Ritesh

  • बिग बॉस 14 ( Bigg Boss 14 ) में राखी सावंत ( Rakhi Sawant ) ने अपनी शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा
  • पति रितेश ( Rakhi Husband Ritesh ) के बर्ताव के बारें में बात करती हुई रोती हुई नज़र आई राखी
  • शादी के दिन ही छोड़ देने की कही बात

नई दिल्ली। टीवी का रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' ( Bigg Boss 14 ) इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि जब से घर में चैंलर्स बनकर नए कंटेस्टेंट शो का हिस्सा बने हैं। तब से शो में मनोरंजन का डोज भी बढ़ गया है। इस बार शो की खास बात यह भी है कि इस बार के कई कंटेस्टेंट्स अपनी पर्सनल लाइफ को नेशनल टीवी पर बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिर चाहें उसमें रूबिना दिलैक-अभिनव शुक्ला ( Rubina Dilaik-Abhinav Shukla ) हो या फिर राखी सांवत ( Rakhi Sawant ) हो। बिग बॉस के हाल ही एपिसोड में राखी को उनके पति के बारें में बात करते हुए देखा गया।

rakhi_1.jpg

हाल ही के एक एपिसोड में देखा गया कि राखी सावंत ने अपने पति रितेश ( Rakhi Husband Ritesh ) के बारें में बात करते हुए कहा कि "वह उन्हें शादी के ही दिन छोड़कर चले गए थे और तब से ही वह उनके पास लौटकर नहीं आए। यह बात कहते हुए राखी रो पड़ी थीं। राखी सावंत आगे कहती हैं कि जब उनकी शादी हुई तब वह अलग कमरे में थी और रितेश अलग कमरे में था। उनकी मेकअप आर्टिस्ट आई हुईं थीं। उनकी मेकअप आर्टिस्ट को पता पता और उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी। जिसकी वजह से कुछ ही घंटों में राखी की शादी की खबर सब जगह फैल गई।"

यह भी पढ़ें- कोरोना वैक्सीन लगाने वाली पहली भारतीय एक्ट्रेस बनीं Shilpa Shirodkar, फोटो शेयर कर दी जानकारी

rakhi_2.jpg

राखी ने यह भी बताया कि शादी के दिन जब प्रेस उनकी शादी में आई तो रितेश ने उन्हें तलाक देने की भी धमकी दी थी। जिसके बाद राखी ने उनसे कहा कि "वह उन्हें तलाक ना दें वह खुद सब सभांल लेंगी। राखी ने अपने पति को जाने को कहा। उस दौरान उनकी मां को 104 बुखार खा और उनका भाई भी वहां खड़ा था। शादी के तुरंत बाद ही वह बैग बांधकर निकल गए थे। यही नहीं राखी कहती हैं कि रितेश उनकी मां और उन्हें होटल में छोड़कर चले गए थे। बस हमेशा वह यही कहते हैं कि वह आ रहे हैं, आ रहे हैं। राखी को रोता देख रूबिना उन्हें संभालती हुई दिखाई दीं।" आपको बतातें चलें कि शादी के कई समय बाद भी राखी के पति सबसे छुपे हुए हैं।