सना खान के पति ने दिया खास तोहफा, बुर्ज खलीफा में पिलाई गोल्ड-प्लेटेड कॉफी

By: Neha Gupta
| Published: 01 Apr 2021, 03:39 PM IST
सना खान के पति ने दिया खास तोहफा, बुर्ज खलीफा में पिलाई गोल्ड-प्लेटेड कॉफी
Sana Khan with Gold Plated coffee

एक्टिंग करियर को अलविदा कह चुकी सना खान के पति मुफ्ती अनस सैयद ने उन्हें बड़ा सरप्राइज दिया है। बुर्ज खलीफा में पत्नी के लिए उन्होंने पूरा नाश्ता कराया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

नई दिल्ली | एक्टिंग करियर को अलविदा कह चुकी सना खान एक बार फिर चर्चाओं हैं। पिछले साल वो अपनी शादी को लेकर लाइमलाइट में थीं। उन्होंने बिजनेसमैन मुफ्ती अनस सैयद से शादी करके सभी को हैरान कर दिया था। सना सोशल मीडिया पर इस्लाम धर्म से जुड़ी बारीकियों पर बात करती दिखती हैं और फैंस को उनका ये अंदाज भी खूब पसंद आता है। अब सना के पति ने उन्हें एक बड़ा सरप्राइज दिया है। उनके पति ने उन्हें एक ऐसी जगह नाश्ता कराया है जहां हर किसी के पहुंचने की बस की बात नहीं। सना की उनके पति के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

सना खान ने बुर्ज खलीफा में किया नाश्ता

दरअसल, सना खान के पति मुफ्ती अनस ने उनपर प्यार लुटाते हुए उन्हें बुर्ज खलीफा में गोल्ड प्लेटेड कॉफी (Gold Plated Coffee) पिलाई है। जिसे सना ने खुद तस्वीर साझा फैंस के बीच रखा है। सना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बुर्ज खलीफा में 122वें फ्लोर पर बने रेस्टोरेंट में नाश्ता किया है। उनके पति ने यहां सना के लिए बड़ा सरप्राइज प्लान किया था।

sana_khan_with_mufti.jpg

पति के साथ गोल्ड प्लेटेड कॉफी का लिया मजा

सना ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमें वो गोल्ड प्लेटेड कॉफी लिए हुए दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा सना ने ब्रेकफास्ट की खूबसूरत टेबल का नजारा भी दिखाया। सना के लिए इस टेबल पर तरह-तरह की खाने की चीजें रखी हुई थीं। इसके अलावा सना ने कुछ मिठाईयों के वीडियो भी शेयर किए हैं।

sana_khan_gold_plated.jpg

सना ने की पति की तारीफ

सना ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- जब आपके पति बुर्ज खलीफा के टॉप पर ब्रेकफास्ट के साथ आपको सरप्राइज दें। वो गोल्ड प्लेटेड कॉफी। सना के फैंस उनकी इस पोस्ट पर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। उनके इस पोस्ट को अब तक 3 लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं।

sana_khan.jpg

बता दें सना ने पिछले साल 2020 में अनस सैयद से शादी की थी। उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियोज खूब वायरल हुए थे। कई यूजर्स ने मुफ्ती अनस से शादी करने पर उन्हें ट्रोल भी किया था। हालांकि सना ने अल्लाह का नाम लेते हुए इस शादी को कुबूल करने की बात कही थी। उसके बाद उन्होंने कश्मीर में अपना हनीमून भी खूब इंजॉए किया था। सना के पति अक्सर ही उनके लिए प्यार जताते रहते हैं।

sana2.jpgsana1.jpg