scriptभगवा कपड़े पहन संन्यासी बने तारक मेहता फेम शैलेश लोढ़ा! तस्वीर देख शॉक्ड हुए फैंस | Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Shailesh Lodha Turns Monk Leaving Glamour World Behind Photo Went Viral In Sadhu Clothes | Patrika News

भगवा कपड़े पहन संन्यासी बने तारक मेहता फेम शैलेश लोढ़ा! तस्वीर देख शॉक्ड हुए फैंस

Published: Feb 04, 2023 01:11:29 pm

Submitted by:

Archana Keshri

छोटे परदे का सबसे शानदार और सबका पसंदीदा शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। हाल ही में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा शो छोड़ने का फैसला लिया था। अब वह अपनी एक तस्वीर की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं। इस फोटो के बाद उनके सन्यासी बनने की अफवाहें फैलने लगी हैं।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Shailesh Lodha Turns Monk Leaving Glamour World Behind Photo Went Viral In Sadhu Clothes

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Shailesh Lodha Turns Monk Leaving Glamour World Behind Photo Went Viral In Sadhu Clothes

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सोनी टीवी का सबसे लोकप्रिय सीरियल है। यह सीरियल 14 वर्षों से निरंतर लोगों को एंटरटेन करते हुए आ रहा है। इस सीरीज का फैन बेस काफी मजबूत है। युवा से लेकर बूढ़े तक सभी इस सीरीज का लुत्फ उठाते हैं। पिछले काफी समय से ये शो चर्चा में बना हुआ था। दरअसल शो से एक के बाद एक स्टार शो को छोड़कर जा चुके हैं तो वहीं कुछ सेलेब्स का इस शो के प्रोड्यूसर्स के साथ विवाद चल रहा है। इसमें एक नाम शैलेश लोढ़ा का भी है। तारक मेहता का किरदार निभाने वाले एक्टर शैलेश लोढ़ा ने मेकर्स पर कई आरोप लगाए थे और शो छोड़ दिया। वहीं इस बीच सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है।

शैलेश लोढ़ा सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में शैलेश लोढ़ा साधु के वेश में नजर आ रहे हैं। शैलेश ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है। यह फोटो एक मंदिर की है जहां शैलेश जमीन पर बैठकर ध्यान करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने एक संन्यासी के भगवा वस्त्र पहने हैं और उनके माथे पर भस्म है। इस दौरान वह एकाग्रचित्त होकर मेडिटेशन करते नजर आ रहे हैं।

फैंस ने शो पर लौटने की लगाई गुहार


इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- ”हम को मन की शक्ति देना , मन विजय करें…’। सोशल मीडिया पर उनकी यह फोटो वायरल हो रही है और फैंस इस पर खूब कमेंट करते नजर आ रहे हैं। कोई जय श्री राम लिख रहा है तो कोई ओम नम:शिवाय। इसके अलावा कई लोग ऐसे हैं जो शैलेश लोढ़ा से शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में वापस लौटने की गुहार लगा रहे हैं।

shielesh_lodha.jpg

शैलेश लोढ़ा ने इस लिए छोड़ा शो


बता दें, पिछले दिनों तारक मेहता में तारक का किरदार निभाने वाले अभिनेता शैलेश लोढ़ा ने मेकर्स पर आरोप लगाया था कि वह लगातार शो के प्रोड्यूसर्स के संपर्क में हैं, फिर भी उनको बकाया पेमेंट नहीं मिल रहा है। बताया जा रहा है कि पिछले साल मार्च के महीने से ही शैलेश लोढ़ा ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लिए शूटिंग बंद कर दी थी। बाद में मेकर्स ने इस बात का खुलासा किया कि शैलेश लोढ़ा ने अब तक शो छोड़ने की औपचारिकता पूरी नहीं की, इसलिए पैसों का भुगतान नहीं हो पाया है।

इस शो में नजर आएंगे शैलेश लोढ़ा

बात करें शेलैश लोढ़ा के आने वाले शो कि तो खबर है कि वह शेमारू चैनल पर जून से शुरू होने वाले कार्यक्रम की प्रस्तुति देंगे। यह शो कविताओं पर आधारित होगा। इस शो के माध्यम से नए कवियों को मंच प्रदान करने का प्रयास किया गया है। शैलेश लोढ़ा पिछले एक हफ्ते से इस शो की शूटिंग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

फिर विवादों में आया ‘तारक मेहता’ का नाम, महीनों बीत गए पर शैलेश लोढ़ा का लाखों बकाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो