scriptअब ये एक्ट्रेस बनेंगी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की दयाबेन, जेठा के साथ लगाएंगी कॉमेडी का तड़का | taarak mehta ka ooltah chashmah vibhuti sharma to replace disha vakani | Patrika News

अब ये एक्ट्रेस बनेंगी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की दयाबेन, जेठा के साथ लगाएंगी कॉमेडी का तड़का

locationमुंबईPublished: Jul 04, 2019 10:33:32 am

तो ये एक्ट्रेस निभाएगी तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का किरदार? …

disha vakani

disha vakani

पॉपुलर टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन के किरदार को लेकर पिछले काफी दिनों से तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। कभी खबरें आ रही है कि दिशा वकानी वापसी कर रही हैं तो कभी उनकी जगह दूसरी एक्ट्रेस को कास्ट करने की खबरें आ रही हैं। दिशा वकानी शो का एक पॉपुलर और जाना पहचाना चेहरा हैं। वो दयाबेन के किरदार में बिल्कुल सही बैठती हैं, क्योंकि जेठा और दिशा के बीच बेहतरीन कॉमेडी होती है। अब खबर आ रही हैं कि दिशा वकानी शो में वापसी नहीं कर रही हैं और निर्माताओं ने उनकी जगह सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ फेम विभूति शर्मा को अप्रोच किया गया है।

actress vibhuti sharma

दयाबेन बनने के लिए विभूति ने दिया मॉक टेस्ट
रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ फेम एक्ट्रेस विभूति शर्मा ने दयाबेन के किरदार के लिए मॉक टेस्ट दिया है। दयाबेन के लुक को विभूति ने बहुत अच्छे से अपनाया और उनका किरदार भी बहुत अच्छे तरीके से प्ले किया। ऐसे में खबरें आ रही हैं मेकर्स उन्हें दयाबेन के किरदार के लिए साइन कर सकते हैं।

actress vibhuti sharma

अमी त्रिवेदी को भी किया गया था अप्रोच
बता दें कि पहले दयाबेन के किरदार के लिए ‘पापड़ पोल’ की एक्ट्रेस अमी त्रिवेदी को अप्रोच किया गया था। लेकिन बाद में एक्ट्रेस और मेकर्स दोनों ने इन खबरों का खंडन किया। अमी ने कहा, ‘मुझे इस रोल के लिए कभी अप्रोच नहीं किया गया है। लेकिन मेरे दोस्त मुझसे कह रहे हैं कि ये रोल मुझे करना चाहिए। अभी मुझे रोल ऑफर नहीं हुआ है। ना ही मेकर्स ने मुझसे संपर्क करने की कोशिश की है।’

dayaben

सितंबर 2017 से गायब हैं दयाबेन
बता दें कि पिछले दिनों मेकर्स ने कंफर्म किया था कि अब वे दिशा वकानी का इंतजार नहीं करेंगे। क्योंकि वह दिशा वकानी सितंबर 2017 से शो से गायब हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो