script‘टप्पू’ संग सगाई को लेकर भड़कीं ‘बबिता जी’, सोशल मीडिया की खबरों को बताया अफवाह | Taarak mehta ka ooltah chashmahs munmun dutta denies engagement with actor raj anadkat says this is utterly ridiculous | Patrika News
TV न्यूज

‘टप्पू’ संग सगाई को लेकर भड़कीं ‘बबिता जी’, सोशल मीडिया की खबरों को बताया अफवाह

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम ‘बबीता जी’ और ‘टप्पू’ की इंगेजमेंट की चर्चा हर तरफ हो रही है। इसी बीच मुनमुन दत्ता ने बड़ा बयान दिया है। एक्ट्रेस ने इसे पूरी तरह से फेक बताया है। आइए आपको बताते हैं बबिता जी ने क्या कहा।

Mar 13, 2024 / 09:05 pm

Prateek Pandey

munmun dutta denied engagement
आखिरकार मुनमुन दत्ता ने इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया दे ही दी। एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने कहा, “यह पूरी तरह से हास्यास्पद है!” उन्होंने स्पष्ट किया कि कहानी झूठी थी और वह इस तरह की फर्जी खबरों पर अपना समय और ऊर्जा बर्बाद नहीं करेंगी।

मुनमुन ने एक इंटरव्यू में बताया कि इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है। एक्ट्रेस ने गुस्सा जताते हुए कहा कि ना ही वो इस पर किसी तरह से बात करना चाहती हैं और ना ही अटेंशन देना चाहती हैं। मुनमुन ने कहा- ये बहुत ही ज्यादा घटिया है। इस खबर में एक परसेंट की भी सच्चाई नहीं है। मैं अपनी एनर्जी इस बेकार और फेक खबर पर वेस्ट करने से भी इनकार करती हूं।

जैसे ही ये खबर वायरल हुई, लोगों ने सोशल मीडिया को मीम्स से भर दिया। हर जगह इसी खबर को लेकर मीम्स चलते हुए दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर लोग इसे लेकर मजेदार मीम्स शेयर करने लगे हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रशंसक अब जेठालाल, बबीता और टप्पू के बारे में मीम्स बना रहे हैं।
देखिए मुनमुन दत्ता ने सोशल मीडिया पर क्या लिखा:
munmun_dutta_denied.jpg

Home / Entertainment / TV News / ‘टप्पू’ संग सगाई को लेकर भड़कीं ‘बबिता जी’, सोशल मीडिया की खबरों को बताया अफवाह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो