scriptTMKOC फेम एक्ट्रेस दिशा वकानी से सौम्या टंडन तक, इन सेलेब्स ने परिवार के लिए करियर को कहा था अलविदा | TMKOC fame Disha Vakani to Saumya Tandon said goodbye to their careers | Patrika News
मनोरंजन

TMKOC फेम एक्ट्रेस दिशा वकानी से सौम्या टंडन तक, इन सेलेब्स ने परिवार के लिए करियर को कहा था अलविदा

टीवी इंडस्ट्री की कई ऐसी अभिनेत्रियां है जिन्होंने अपनी फ़ैमिली की वजह से अपना सुनहरा करियर को अलविदा कह दिया था। तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम दिशा वकानी से लेकर सौम्या टंडन तक इस लिस्ट में हैं शामिल।

Mar 08, 2022 / 07:10 am

Manisha Verma

TMKOC fame Disha Vakani to Saumya Tandon said goodbye to their careers

TMKOC fame Disha Vakani to Saumya Tandon said goodbye to their careers

छोटे पर्दे पर मशहूर कई सारी अभिनेत्रियों ने अपने करियर को अपने परिवार के लिए अलविदा कह दिया। कई अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जिन्हें भुला पाना मुश्किल हैं। कई अभिनेत्रियां अपने पति और बच्चों के साथ विदेश सेटल हो गई तो कई ने अपनी शादी और बच्चों के लिए इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। आइए देखते हैं ऐसे ही कुछ सेलेब्स की कहानी
सौम्या टंडन
भाभी जी घर पर है फेम सौम्या टंडन इस शो से एक अलग ही पहचान मिल गई थी। अपनी शानदार अभिनय से लाखों लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बना लिया था सौम्या टंडन ने। कई सालों तक छोटे पर्दे पर अपनी अभिनय से लाखों लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाली सौम्या टंडन ने बेटी के जन्म के बाद इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया।
दिशा वकानी
तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम दिशा वकानी को इस शो से एक अलग पहचान मिली थी। इस सीरियल में आने के बाद से दिशा वकानी की ज़िंदगी पूरी बदल चुकी थी। लेकिन उन्होंने कुछ साल पहले ही इस शो को अलविदा कह दिया। सीरियल को अलविदा दिशा ने अपने बेटी के लिए कर दिया था। अब अभिनेत्री अपने घर और फ़ैमिली का ध्यान रखती हैं।
TV का बहु चर्चित शो ये रिश्ता क्या कहलाता हैं। सेम मोहि न कुमारी की शादी कैबिनेट मिनिस्टर सतपाल महाराज के बेटे सुयश राव से हुई हैं। आपको बता दें कि अभिनेत्री ने शादी के बाद से ही TV शो को अलविदा कह दिया था। अभिनेत्री को इस शो में काफ़ी पसंद किया जा रहा था।
‘कुमकुम’ ‘शरत’ और ‘कहानी घर घर की’ जैसे सीरियल कर चुकी अभिनेत्री अदिति अपनी आख़िरी शो ‘धर्मपत्नी’ के बाद से छोटे पर्दे को अलविदा कह दिया था। अदिति ने शादी के बाद से ही छोटे पर्दे को अलविदा कह दिया था। मोहित मलिक से शादी के बाद अदिति अपने पति का रेस्टोरेंट और बिज़नेस को संभाला करती हैं।

Home / Entertainment / TMKOC फेम एक्ट्रेस दिशा वकानी से सौम्या टंडन तक, इन सेलेब्स ने परिवार के लिए करियर को कहा था अलविदा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो