scriptउर्फी जावेद ने किया खुलासा, रिश्तेदारों ने कैंची से सबके सामने ही काट दिए थे बोल्ड कपड़े | urfi javed relatives cut her bold clothes scissors front of everyone | Patrika News
मनोरंजन

उर्फी जावेद ने किया खुलासा, रिश्तेदारों ने कैंची से सबके सामने ही काट दिए थे बोल्ड कपड़े

उर्फी जावेद अक्सर अपने निजी जिदंगी को लेकर कई खुलासे करते रहती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपने परिवार को लेकर एक ऐसी बात बताई हैं जिसे सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए हैं। चलिए जानते हैं एक्ट्रेस ने अपने रिश्तेदारों को लेकर क्या कहा हैं।
 
 

May 26, 2022 / 10:35 am

Manisha Verma

urfi javed relatives cut her bold clothes scissors front of everyone

उर्फी जावेद ने किया खुलासा, रिश्तेदारों ने कैंची से सबके सामने ही काट दिए थे बोल्ड कपड़े

छोटी-छोटी ड्रेसेज और बेबाक बयान को लेकर उर्फी जावेद अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन हाल में उर्फी ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर ऐसे खुलासे किए हैं जिन्हें जानकर आप दंग रह जाएंगे। उर्फी पहले भी अपने रिश्तेदारों को लेकर कई खुलासे कर चुकी हैं। लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने अपने रिश्तेदारों को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं।
उर्फी ने हाल में दिए इंटरव्यू में बताया कि उनके रिश्तेदार कपड़े कैंची से काट दिया करते थे। इस इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपने दिल का राज खोला हैं। इस दौरान उर्फी जावेद ने अपनी पॉपुलैरिटी के बारे में बात करते हुए कहा कि ‘पॉपुलैरिटी का पूरा क्रेडिट पैपराजी को जाता है। अगर मेरा बस चले तो मैं सभी पैपराजी को घर और कार गिफ्ट करु। उर्फी का कहना हैं कि पैपराजी के कारण ही वह इतनी ज्यादा फेंमस हो पाई हैं।
उर्फी जावेद आगे कहती हैं कि जब भी उनकी शादी होगी वह सभी पैपराजी को अपनी शादी में जरुर बुलाएगी। कई ऐसी खबरें आई थीं कि उर्फी पैपराजी को फोटो पोस्ट करने के पैसे देती हैं.’ इन खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए उर्फी ने कहा कि ‘लोग तो हमेशा सवाल करेंगे. मैं मर भी जाऊंगी तब भी सवाल ही उठाएंगे।
आपको बता दे कि उर्फी अपने रिश्तेदारों के बारें में बात करते हुए कहती हैं कि- ‘एक दिन मेरे पिता के साथ कुछ रिश्तेदार घर आए थे। मैं हरमेशा से ही बोल्ड कपड़े पहनती थी। मेरे रिश्तेदारों को मेरे कपड़े पसंद नही आए और उन्होने गुस्से में मेरे कपड़ो को काट दिया। एक वह दिन था और एक आज का दिन हैं वही रिश्तेदार मेरे साथ शेल्फी लेना चाहते हैं।

Home / Entertainment / उर्फी जावेद ने किया खुलासा, रिश्तेदारों ने कैंची से सबके सामने ही काट दिए थे बोल्ड कपड़े

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो