scripturfi javed relatives cut her bold clothes scissors front of everyone | उर्फी जावेद ने किया खुलासा, रिश्तेदारों ने कैंची से सबके सामने ही काट दिए थे बोल्ड कपड़े | Patrika News

उर्फी जावेद ने किया खुलासा, रिश्तेदारों ने कैंची से सबके सामने ही काट दिए थे बोल्ड कपड़े

उर्फी जावेद अक्सर अपने निजी जिदंगी को लेकर कई खुलासे करते रहती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपने परिवार को लेकर एक ऐसी बात बताई हैं जिसे सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए हैं। चलिए जानते हैं एक्ट्रेस ने अपने रिश्तेदारों को लेकर क्या कहा हैं।

 

 

Updated: May 26, 2022 10:35:31 am

छोटी-छोटी ड्रेसेज और बेबाक बयान को लेकर उर्फी जावेद अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन हाल में उर्फी ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर ऐसे खुलासे किए हैं जिन्हें जानकर आप दंग रह जाएंगे। उर्फी पहले भी अपने रिश्तेदारों को लेकर कई खुलासे कर चुकी हैं। लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने अपने रिश्तेदारों को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं।
urfi javed relatives cut her bold clothes scissors front of everyone
उर्फी जावेद ने किया खुलासा, रिश्तेदारों ने कैंची से सबके सामने ही काट दिए थे बोल्ड कपड़े
उर्फी ने हाल में दिए इंटरव्यू में बताया कि उनके रिश्तेदार कपड़े कैंची से काट दिया करते थे। इस इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपने दिल का राज खोला हैं। इस दौरान उर्फी जावेद ने अपनी पॉपुलैरिटी के बारे में बात करते हुए कहा कि 'पॉपुलैरिटी का पूरा क्रेडिट पैपराजी को जाता है। अगर मेरा बस चले तो मैं सभी पैपराजी को घर और कार गिफ्ट करु। उर्फी का कहना हैं कि पैपराजी के कारण ही वह इतनी ज्यादा फेंमस हो पाई हैं।
उर्फी जावेद आगे कहती हैं कि जब भी उनकी शादी होगी वह सभी पैपराजी को अपनी शादी में जरुर बुलाएगी। कई ऐसी खबरें आई थीं कि उर्फी पैपराजी को फोटो पोस्ट करने के पैसे देती हैं.' इन खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए उर्फी ने कहा कि 'लोग तो हमेशा सवाल करेंगे. मैं मर भी जाऊंगी तब भी सवाल ही उठाएंगे।
आपको बता दे कि उर्फी अपने रिश्तेदारों के बारें में बात करते हुए कहती हैं कि- 'एक दिन मेरे पिता के साथ कुछ रिश्तेदार घर आए थे। मैं हरमेशा से ही बोल्ड कपड़े पहनती थी। मेरे रिश्तेदारों को मेरे कपड़े पसंद नही आए और उन्होने गुस्से में मेरे कपड़ो को काट दिया। एक वह दिन था और एक आज का दिन हैं वही रिश्तेदार मेरे साथ शेल्फी लेना चाहते हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मौसम अलर्ट: जल्द दस्तक देगा मानसून, राजस्थान के 7 जिलों में होगी बारिशइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलस्कूलों में तीन दिन की छुट्टी, जानिये क्यों बंद रहेंगे स्कूल, जारी हो गया आदेश1 जुलाई से बदल जाएगा इंदौरी खान-पान का तरीका, जानिये क्यों हो रहा है ये बड़ा बदलावNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयमोदी सरकार ने एलपीजी गैस सिलेण्डर पर दिया चुपके से तगड़ा झटकाजयपुर में रात 8 बजते ही घर में आ जाते है 40-50 सांप, कमरे में दुबक जाता है परिवार

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: एकनाथ शिंदे की याचिका पर SC ने डिप्टी स्पीकर, महाराष्ट्र पुलिस और केंद्र को भेजा नोटिस, 5 दिन के भीतर जवाब मांगाMaharashtra Political Crisis: सुप्रीम कोर्ट से शिंदे खेमे को मिली राहत, अब 12 जुलाई तक दे सकते है डिप्टी स्पीकर के अयोग्यता नोटिस का जवाबMaharashtra Political Crisis: क्या महाराष्ट्र में दो-तीन दिनों में सरकार बना लेगी बीजेपी? यहां पढ़ें पूरा समीकरणPresidential Election: यशवंत सिन्हा ने भरा नामांकन, राहुल गांधी-शरद पवार समेत विपक्ष के कई बड़े नेता मौजूदPunjab Budget 2022: 1 जुलाई से फ्री बिजली; यहां पढ़ें पंजाब सरकार के पहले बजट में क्या-क्या है खासपटना विश्वविद्यालय के हॉस्टलों में छापेमारी, मिला बम बनाने का सामानMumbai News Live Updates: शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे का बड़ा बयान, कहा- ये राजनीति नहीं है, ये अब सर्कस बन गया हैMaharashtra: ईडी के समन पर संजय राउत ने कसा तंज, बोले-ये मुझे रोकने की साजिश, हम बालासाहेब के शिवसैनिक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.