scriptअंबानी परिवार उदयपुर में करेगा बेटे की शादी… बेटी का सगाई समारोह भी यहीं करने की तैयारी…यहां होंगे फेरे.. | Akash Ambani-Shloka Mehta's wedding In Udaipur | Patrika News
उदयपुर

अंबानी परिवार उदयपुर में करेगा बेटे की शादी… बेटी का सगाई समारोह भी यहीं करने की तैयारी…यहां होंगे फेरे..

www.patrika.com/rajasthan-news

उदयपुरAug 14, 2018 / 05:37 pm

madhulika singh

akash and shloka

अंबानी परिवार उदयपुर में करेगा बेटे की शादी… बेटी का सगाई समारोह भी यहीं करने की तैयारी…यहां होंगे फेरे..

मुकेश ह‍िंंगड़/ उदयपुर/ नाथद्वारा . रिलायंस समूह के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी अपने बेटे आकाश की शादी उदयपुर में करने की तैयारियों को लेकर पिछले दो दिन झीलों की नगरी में ठहरे हुए हैं। नाथद्वारा में भी उन्होंने कुछ समय रुककर तैयारियों पर मंथन किया गया।
अंबानी के बड़े पुत्र की शादी अगले वर्ष मार्च में श्लोका मेहता के साथ होनी है। यह आयोजन उदयपुर में करना तय किया गया है। इसके लिए प्रारम्भिक तौर पर जग मंदिर का प्रारंभिक चयन किया गया, जिसमें फेरों की रस्म होगी। जग मंदिर में आवागमन का एकमात्र विकल्प नाव ही है, जिससे वहां सुरक्षा को लेकर ज्यादा परेशानी नहीं होगी। सूत्रों की मानें तो शादी की उदयपुर में ही होने की पूरी संभावना है। जग मंदिर में फेरे के अलावा अन्य कार्यक्रम मुंबई सहित अन्य स्थानों पर होंगे।
अंबानी परिवार पिछले दो दिन उदयपुर एवं नाथद्वारा में ही रहते हुए आयोजन स्थल के निर्धारण को लेकर चर्चा में लगा है। नाथद्वारा में प्रभु श्रीनाथजी के दर्शन करने आने पर नीता अंबानी ने सुरक्षा की दृष्टि बाजार में नहीं जाकर कुछ दुकानदारों को धीरज धाम में नाश्ता करने के लिए रुकने के दौरान बुलाकर कुछ सामग्री का चयन किया था।
सभी शादियां देश में ही करने की बताई मंशा
सूत्रों के अनुसार अंबानी परिवार में नीता धार्मिक प्रवृत्ति की होने के कारण अपने दोनों बेटों एवं बेटी की शादी देश में ही करने की मंशा रखती है। इसमें दुनियाभर के बड़े उद्योगपतियों के शामिल होने के बावजूद उनकी पसंद उदयपुर है।
READ MORE : बेटी की शादी के सिलसिले में मुकेश अम्बानी आए उदयपुर, फिर पहुंचे श्रीनाथजी के दर्शन करने, देखें वीडियो


नवंबर में बेटी ईशा की सगाई
अंबानी परिवार में आकाश एवं ईशा जुड़वा भाई-बहिन हैं। ईशा की सगाई उद्योगपति अजय परिमल के पुत्र आनंद परिमल के साथ आगामी 18 या 19 नवंबर को उदयपुर में होने की संभावना है। सगाई कार्यक्रम के बाद यदि ईशा के विवाह की तिथि भी तय हो गई तो वह आयोजन भी उदयपुर में हो सकता है।
मेहंदी या महिला संगीत हो सकता है नाथद्वारा में
अंबानी परिवार की प्रभु श्रीनाथजी में अगाध आस्था है। ऐसे में अपने लाड़ले की शादी का समारोह उदयपुर में करने के साथ ही एक कार्यक्रम मेहंदी का या महिला संगीत नाथद्वारा में भी किया जा सकता है। हालांकि, इसके लिए अभी तैयारी पर चर्चा नहीं हुई है।
akash and shloka

Home / Udaipur / अंबानी परिवार उदयपुर में करेगा बेटे की शादी… बेटी का सगाई समारोह भी यहीं करने की तैयारी…यहां होंगे फेरे..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो