scriptचोरों की गेंंग पकड़ी | Caught the thieves | Patrika News
उदयपुर

चोरों की गेंंग पकड़ी

(Confessions in school including theft)
स्कूल में चोरी सहित अन्य वारदातें कबूली

उदयपुरSep 12, 2019 / 02:18 am

surendra rao

Caught the thieves

चोरों की गेंंग पकड़ी


उदयपुर. गींगला पसं. कुराबड़ थाना पुलिस ने अंग्रेजी शराब की दुकान से शराब सहित स्कूलों में चोरी की वारदात का खुलासा किया है । इसमें तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
कुराबड़ थानाधिकारी मोतीराम सारण ने बताया कि कुराबड रेगर बस्ती निवासी देवेन्द्र कुमार पुत्र गमेर लाल रेगर ने सात सितम्बर को थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि तीन सितम्बर की रात उसके कुराबड़ स्थित अंग्रेजी व देशी शराब की दुकान से ताले तोड़ अज्ञात चोर अंग्रेजी शराब के कर्टन एवं बीयर की बोतले चुरा ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया। गिर्वा डिप्टी प्रेम धणने के निर्देशन में कुराबड़ थानाधिकारी मोतीराम सारण के नेतृत्व में टीम का गठन किया। इसमें सघन जांच और खोजबीन के आधार पर आरोपितों को ट्रेस किया तो ताणा थाना आकोला चित्तौडग़ढ़ निवासी रामलाल उर्फ रोशन लाल पुत्र भगवान लाल खटीक, माला का गुड़ा सिंहाड थाना खेरोदा निवासी ललित कुमार पुत्र धन्ना मीणा, नवल सिंह का गुड़ा थाना कुराबड़ निवासी पुष्कर पुत्र लोगर मीणा को गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ की तो वारदात कबूल की। टीम में थानाधिकारी सारण, एएसआई पर्वत सिंह, हेड कांस्टेबल प्रेम कुमार, हेड कांस्टेबल उम्मेदाराम, कांस्टेबल अमर सिंह व दिलीप कुमार शामिल थे।
सुलावास स्कूल में भी की चोरी
इन्हीं आरोपियों ने राउमावि सुलावास में भी चोरी करना कबूला। रामलाल उर्फ रोशन व ललित कुमार मीणा पूर्व में भी चोरी की वारदातों में चालान शुदा अपराधी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो