scriptCity crime: उदयपुर के इस बालिका गृह से चार किशोरियां भाग गई | City crime: Four teenage girls left from this girl's home in Udaipur | Patrika News

City crime: उदयपुर के इस बालिका गृह से चार किशोरियां भाग गई

locationउदयपुरPublished: Jun 10, 2023 01:05:56 am

City crime: सेक्टर-14 स्थित आश्रय सेवा संस्थान का मामला

City crime: उदयपुर के इस बालिका गृह से चार किशोरियां भाग गई

City crime: उदयपुर के इस बालिका गृह से चार किशोरियां भाग गई

City crime: उदयपुर शहर में गोवर्धनविलास थाना क्षेत्र के सेक्टर-14 आश्रय सेवा संस्थान के बालिका गृह से चार बालिकाओं के भागने का मामला सामने आया है। घटनाक्रम के बाद से शुक्रवार को दिनभर प्रयास किया गया, लेकिन बालिकाओं का पता नहीं चल पाया।पुलिस ने बताया कि संस्थान अध्यक्ष प्रेमनगर तितरड़ी निवासी हेमंत कुमार कोरी ने रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि 12 से 17 साल के बीच की चार बालिकाएं गृह से भाग गई। घटना गुरुवार रात की है। बालिकाएं जहां सोती थी, उस गैलरी का कुंदा तोड़कर भागी। शुक्रवार सुबह 6 बजे बालिकाओं को उठाने गए तो वे नहीं मिली। आसपास तलाश की गई, लेकिन पता नहीं चला। इसकी जानकारी सीडब्ल्यूसी को भी दी गई। बताया गया कि बालिकाएं अपने घर जाना चाह रही थी। भागी बालिकाओं में से दो के परिवार से संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन संपर्क नहीं हो पाया, जबकि दो अन्य बालिकाओं का कोई स्थाई पता नहीं है और उनके परिवार का भी कोई संपर्क नहीं है।
घटना को लेकर हर कोई दंग रह गया। संस्थान के कार्यकर्ताओं के साथ ही पुलिसकर्मियों ने भी काफी छानबीन की, लेकिन पता नहीं चल पाया। कयास लगाया जा रहा है कि चारों लड़कियां एक साथ ही होंगी। डर इस बात का है कि उनके साथ किसी तरह की घटना ना हो जाए। छोटी उम्र के चलते वे किसी के बहकावे में आकर अपराध का शिकार ना हो जाए। अगर वे उदयपुर शहर और आसपास में ही है तो पता लगाया जा सकेगा, अन्यथा वे कहीं दूर जा चुकी होंगी तो मिलना मुश्किल होगा। इस बात को लेकर पुलिस की ओर से भी काफी प्रयास किए जा रहे हैं। घटना को लेकर सीसीटीवी फुटेज जुटाते हुए जांच भी की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो