scriptGOOD NEWS : चेन्नई से उदयपुर के लिए अब सीधी विमान सेवा होगी शुरू , ये एयरलाइंस देगी सुु‍व‍िधा | Direct flights from Chennai to Udaipur will now start | Patrika News
उदयपुर

GOOD NEWS : चेन्नई से उदयपुर के लिए अब सीधी विमान सेवा होगी शुरू , ये एयरलाइंस देगी सुु‍व‍िधा

इंडिगो ने चेन्नई से उदयपुर के लिए सीधी विमान सेवा शुरू करने जा रहा है। फरवरी व मार्च में शुरू हो रही इस सेवा के लिए शिड्यूल जारी कर दिया गया है।

उदयपुरJan 09, 2018 / 01:29 pm

Mukesh Hingar

new flight
उदयपुर . इंडिगो ने चेन्नई से उदयपुर के लिए सीधी विमान सेवा शुरू करने जा रहा है। फरवरी व मार्च में शुरू हो रही इस सेवा के लिए शिड्यूल जारी कर दिया गया है। नई समय सारिणी में उदयपुर-चेन्नई रूट पर अतिरिक्त उड़ानें प्रारंभ होगी। इन उड़ान सेवाओं की बुकिंग तत्काल प्रभाव से लागू हो गई है और क्रमश: 1 तथा 20 फरवरी से इन मार्गों पर उड़ानें संचालित होने लगेंगी। इंडिगो के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी संजय कुमार ने बताया कि पहली फरवरी को चेन्नई से उदयपुर व उदयपुर से जयपुर के बीच विमान सेवा होगी तथा 1 मार्च से उदयपुर से चेन्नई के बीच विमान सेवा शुरू होगी।
फ्लाइट का शिड्यूल
चेन्नई-उदयपुर-जयपुर : प्रतिदिन यह विमान चेन्नई से 15.25 बजे रवाना होगा और उदयपुर 17.55 बजे पहुंचेगा, जहां से वापसी में 18.30 बजे रवाना होगा और 19.35 बजे जयपुर पहुंचेगा। यह सेवा एक फरवरी से शुरू होगी। उदयपुर से चेन्नई के लिए 12.15 बजे विमान उड़ान भरेगा जो 14.40 बजे चेन्नई पहुंचेगा। विमान सेवा एक मार्च से शुरू होकर सातों दिन चलेगी।
READ MORE : बाबा रामशरण दास के आश्रम पहुंची उदयपुर पुलिस, किया मौका मुआयना, आश्रम में नहीं मिला बाबा

ये नई फ्लाइट होंगी शुरू
– 1 फरवरी से चेन्नई के लिए फ्लाइट
– फ्लाइट 6E-442 चेन्नई से दोपहर 3:25 बजे चलेगी उदयपुर के लिए
– उदयपुर से शाम 6:20 बजे चलेगी जयपुर के लिए
– फ्लाइट 6E-442 जयपुर से शाम 8:05 बजे जाएगी चेन्नई

इंडिगो ये भी ऑफर चला रही है
इंटरग्लोब एविशन की इंडिगो ने नए साल के मौके पर यात्रियों के लिए सबसे बड़ी न्यू ईयर सेल लेकर आई है. कंपनी सिर्फ 899 रुपए के बेस प्राइस पर हवाई सफर का मौका दे रही है। ऑफर के तहत एक फरवरी से 15 अप्रैल, 2018 के बीच यात्रा करने पर यह ऑफर लागू है। ऑफर का फायदा उठाने के लिए टिकट की बुकिंग 8 जनवरी से 10 जनवरी के बीच करानी होगी। इंडिगो का यह ऑफर घरेलू और अंतरराष्ट्रीय दोनों उड़ानों पर लागू होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो